होम / Upcoming Bollywood Movies/Web Series: मई में यह फिल्में और वेब सीरीज मचाएगी धमाल, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का तूफान

Upcoming Bollywood Movies/Web Series: मई में यह फिल्में और वेब सीरीज मचाएगी धमाल, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का तूफान

Simran Singh • LAST UPDATED : May 2, 2023, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Upcoming Bollywood Movies/Web Series, दिल्ली: बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म से नई नई फिल्में वेब सीरीज आने का दौर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कोई नई फिल्म या वेब सीरीज के आने की अनाउंसमेंट होती ही रहती है। ऐसे में मई के महीने में भी ऐसी कई बॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज है। जो दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए आने वाली है। आज की रिपोर्ट में हम आपको अपकमिंग बॉलीवुड मूवीज, वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो मई के महीने में आपको मनोरंजन करेगी।

अफवाह

अफवाह सुधीर मिश्रा द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म है। इसके अंदर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, सुमीत व्यास, शारिब हाशमी शामिल होंगे। वही यह फिल्म 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।

Afwaah PC- Social Media
Afwaah PC- Social Media

क्या है अफवाह की कहानी

“कभी-कभी, राक्षस आपका पीछा कर रहा है यह एक अफवाह है। राहाब – एक शीर्ष विज्ञापन पेशेवर और निवी – एक राजनीतिक उत्तराधिकारी, छिपाने के लिए कोई जगह नहीं पाते हैं क्योंकि वे सोशल मीडिया मशीनरी द्वारा बनाई गई एक भयानक अफवाह में फंस जाते हैं। देखें कि कैसे एक ‘अफवा’ उनके जीवन की दिशा बदल देता है और उसे उल्टा कर देता है।”

IB71

संकल्प रेड्डी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म जिसके अंदर विद्युत जामवाल, अनुपम खेर, विशाल जेठवा मौजूद है। यह फिल्म 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही बता दे की इसमें विद्युत जामवाल ने भी ऐसा प्रड्यूसर भाग लिया हैं।

IB 71 PC- Social Media
IB 71 PC- Social Media

क्या है IB71 की कहानी

“30 एजेंट, 10 दिन, और 1 शीर्ष गुप्त मिशन जो 50 वर्षों से छुपा हुआ था! इस अविश्वसनीय सच्ची कहानी के साक्षी बनें जिसने हमें 1971 के भारत-पाक युद्ध में जीत दिलाई। आईबी 71 एक देशभक्तिपूर्ण जासूसी थ्रिलर सच्ची घटनाओं पर आधारित एक अनकही कहानी है जहां आईबी एजेंट देव जामवाल (विद्युत जामवाल) देश को बचाने के लिए एक शीर्ष गुप्त मिशन पर है।

जोगीरा सारा रा रा

इस फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म के अंदर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, नेहा शर्मा, संजय मिश्रा, महाक्षय चक्रवर्ती भूमिका निभा रहे हैं। बता दें की यह फिल्म 12 मई 2023 में सभी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Jogira Sara Ra Ra  PC- Social Media
Jogira Sara Ra Ra PC- Social Media

क्या है जोगीरा सारा रा रा की कहानी

ट्विस्ट, जोखिम और जुगाड़ से भरी एक स्वच्छ पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है। जो लोगो को हसां के लूट पूट होने के लिए तैयार हैं।

कटहल

कटहल एक वेब सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर 19 मई 2023 को रिलीज होने वाली है। इसे यशोवर्धन मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसके अंदर सान्या मल्होत्रा, राजपाल यादव, विजय राज ने भूमिका निभाई हैं।

Kathal PC- Social Media
Kathal PC- Social Media

क्या है कटहल की कहानी

“एक स्थानीय राजनेता जिसके बेशकीमती कटहल गायब हो जाते हैं और एक युवा पुलिस अधिकारी जो खुद को साबित करने के लिए इस विचित्र मामले को सुलझाने पर अड़ा हुआ है। एक स्थानीय राजनेता जिसके बेशकीमती कटहल गायब हो जाते हैं और एक युवा पुलिस अधिकारी जो खुद को साबित करने के लिए इस विचित्र मामले को सुलझाने पर अड़ा हुआ है।

 

ये भी पढ़े: शाहरुख ने पठान से पहले यह बड़ी फिल्में की थी रिजेक्ट, एक ने तो ऑस्कर जीतकर बढ़ाया देश की शान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sexual assault: अफेयर के शक में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को ताले से किया लॉक, फिर चाबी को फेंका- Indianews
Heatwave: दिल्ली का नजफगढ़ 47.4 डिग्री सेल्सियस के सात देश में सबसे गर्म रहा, हीटवेव के चपेट में उत्तर भारत- Indianews
Viral News: पाकिस्तानी व्यक्ति पर पालतू चीता ने किया हमला, यूजर्स ने कहा- आप इसके लायक हैं- Indianews
Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशन को लेकर किया खुलासा, कही यह दिल छू लेनी वाली बात-Indianews
Cryptosporidium parasite: क्या है क्रिप्टोस्पोरिडियम पैरासाइट? जिसके प्रकोप के चपेट में आया ब्रिटेन शहर- Indianews
Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल ने एक्स पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर किया चेंज, केजरीवाल की फोटो हटाई- Indianews
POK Protests: ‘संसाधनों को जिस प्रकार लूटा जा रहा उसका परिणाम…’, POK विरोध पर विदेश मंत्रालय ने दी प्रतिक्रिया- Indianews
ADVERTISEMENT