होम / 4 लड़कों ने एक लड़की को बुरी तरह पीटा, सामने आया मामला तो चौंक गए लोग, देखकर आपकी भी कांप जाएगी रूह

4 लड़कों ने एक लड़की को बुरी तरह पीटा, सामने आया मामला तो चौंक गए लोग, देखकर आपकी भी कांप जाएगी रूह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 25, 2024, 6:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो दिल दहला देने वाले और दिमाग हिला देने वाले होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ युवक एक महिला की पिटाई कर रहें हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चार युवकों ने लड़की को घेर कर बुरी तरह पीटा

सामने आए इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लड़के एक लड़की को पीट रहे हैं। यह वीडियो अपने आप में खतरनाक है, जिस तरह से लड़की को पीटा जा रहा है, वह दिल दहला देने वाला है। हालांकि, इस लड़की के बारे में दावा किया जा रहा है कि वो चोरी करते हुए पकड़ी गई थी, जिसके चलते लड़की की पिटाई की गई। सामने आए इस वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है।

दुनिया के इन 6 देशों में सबसे ज्यादा देखी जाती हैं एडल्ट फिल्में, जानें भारत किस नंबर पर? – India News

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को एक पूर्व यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि याकूजा (टोक्यो) में एक लड़की चोरी करते हुए पकड़ी गई। वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक पूर्व यूजर ने लिखा कि अगर लड़की ने चोरी की है तो पुलिस को बुलाना चाहिए।

गोलगप्पे में टेस्ट के लिए टॉयलेट क्लीनर मिला रहे चाट वाले? खा लिया तो सड़ेगा लिवर… होंगी खून की उल्टियां, Video देखकर घिना जाएंगे – India News

एक यूजर ने लिखा कि भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी लोग कानून को अपने हाथ में लेते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि इस तरह से लड़की की हत्या करना दिखाता है कि यहां लोग कितने असहिष्णु हैं। कई लोगों ने इन युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। किसी यूजर ने लिखा कि आज लोग इंसानियत भूल चुके हैं और उन्हें यह भी नहीं पता कि वे क्या कर रहे हैं?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.