होम / Parineeti And Raghav Chadha: आप नेता बॉलीवुड स्टार परिणीति के साथ आए नजर, लोगों का सवाल आखिर क्या है मामला

Parineeti And Raghav Chadha: आप नेता बॉलीवुड स्टार परिणीति के साथ आए नजर, लोगों का सवाल आखिर क्या है मामला

Simran Singh • LAST UPDATED : March 24, 2023, 8:48 am IST

इंडिया न्यूज:(Parineeti And Raghav Chadha) बॉलीवुड में अफवाहें तो उड़ते ही रहते हैं। यह अफवाहें बॉलीवुड में सितारों के बीच हो या फिर बॉलीवुड सितारों और क्रिकेटर्स की हो या फिर हम यूं कहें कि राजनीति और बॉलीवुड का संबंध हो, इन अफवाहों से जोड़े लोग अक्सर सुर्खियां बटोर लेते हैं। इस ही बीच बॉलीवुड के गलियारों में से एक और उड़ती हुई खबर सामने आई हैं। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ देखा गया हैं। दोनों को एक साथ देख लोगों अब तरह तरह की बातें करने लगें हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा साथ में आए नजर

Parineeti Chopra, AAP MP Raghav Chadha are not dating each other, just good  friends: Report | Hindi Movie News - Times of India

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जो तस्वीर लोगों के बीच वायरल हो रही है। उसमें कहा जा रहा है कि दोनों डीनर से एक साथ वापस आ रहे थे। इस दौरान राघव चड्ढा ने वाइट शर्ट और पैंट पहनी हुई थी और परिणीति ने भी वाइट शर्ट और पैंट पहनी थी। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह दूसरे के साथ ट्विनिंग कर रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोगों के मन में यह सवाल उठने लगे हैं कि कहीं राघव और परिणीति एक दूसरे को डेट तो नहीं कर रहा है। फिलहाल इस खबर पर कोई मोहर नहीं लगीं है पर इससे पहले भी दोनो को साथ में देखा जा चुका हैं।

Parineeti Chopra AAP Leader Raghav Chadha Stepped Out For Lunch In Mumbai  See Amid Dating News Photos | In Pics: कल डिनर और आज लंच! Parineeti Chopra  के साथ मुंबई में दिखे

राघव और परिणीति को मिला सेम अवार्ड

एक खास बात दोनों के बारे में बता दे कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड भारत में पहली बार किसी को दिया गया है। इसके साथ ही दोनों में एक बात कॉमन है परिणीति ने ब्रिटेन के मजिस्ट्रेट स्कूल से 15 साल पहले पढ़ाई की थी। वही राघव चड्ढा ने लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से अपनी पढ़ाई पूरी की थी। ऐसे में यह भी हो सकता है कि दोनों पुराने दोस्त हो और इन दोने की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं तो दोनों फिलहाल सिंगल हैं।

 

ये भी पढ़े: एक बार फिर साथ नजर आएंगे सलमान और शाहरुख, एक्शन सेन की प्लानिंग हुई लीक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT