होम / Neha Marda: शादी के11 साल बाद नेहा मर्दा प्यारी सी बेटी की बनीं मां,अस्पताल में इमरजेंसी में किया गया था भर्ती

Neha Marda: शादी के11 साल बाद नेहा मर्दा प्यारी सी बेटी की बनीं मां,अस्पताल में इमरजेंसी में किया गया था भर्ती

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 8, 2023, 7:01 am IST

इंडिया न्यूज:(Neha Marda) छोटे पर्दे पर आने वाला शो ‘बालिका वधू’ में नजर आई एक्ट्रेस नेहा मर्दा को डिलीवरी में कुछ कॉम्प्लिकेशंस के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है। फिलहाल बेबी को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। क्योंकि बेबी कि डिलीवरी प्रीमेच्योर हुई है।

नेहा ने बेटी को दिया जन्म

बता दें,अभिनेत्री को प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्प्लिकेशंस के चलते कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद नेहा ने सात अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद नेहा मर्दा और उनके पति आयुष्मान अग्रवाल बेटी के आगमन से आने से काफी खुश है। बता दें नेहा मर्दा ने 22 नवंबर को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी कि वो जल्द मां बनने वाली है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

बता दें बेटी कि जन्म के बाद नेहा मर्दा ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि ‘मेरे प्रेगनेंट होने के बाद से ही मुझे ब्लड प्रेशर की वजह से परेशानी हो गई थी। पांचवे महीने में तो इससे और परेशानी हो गई। हमारे डॉक्टर ने हमें पहले ही इसे लेकर आगाह कर दिया था। कॉम्प्लिकेशंस आने वाले थे, लेकिन शुक्र है कि सबकुछ आसानी से हो गया। मैं बहुत खुश हूं कि यह फेज़ खत्म हो चुका है और हम एक प्यारी सी बच्ची के पैरेंट्स बने हैं। हम दोनों ठीक हैं।’

Also Read: क्या धूप से आने के बाद आप भी पीते हैं ठंडा पानी? तो हो जाइए सावधान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.