होम / Ajay And Salman: अजय और सलमान की दिवाली पर टक्कर, एक तरफ सिंघम तो दूसरी तरफ प्रेम की शादी

Ajay And Salman: अजय और सलमान की दिवाली पर टक्कर, एक तरफ सिंघम तो दूसरी तरफ प्रेम की शादी

Simran Singh • LAST UPDATED : March 14, 2023, 9:34 am IST

इंडिया न्यूज़: (Ajay And Salman) बॉलीवुड में फिल्मों का एक दूसरे से सामना होता ही रहता है और इस बार बॉलीवुड की एक्टर अजय देवगन और सलमान खान दोनों का आमना-सामना 2024 की दिवाली होने वाला है। दोनों एक्टर बिग बजट फिल्मों को लेकर दिवाली के मौके पर आ रहे हैं। जिसमें अजय रोहित शेट्टी के साथ और सलमान सूरज बड़जात्या के साथ नजर आएंगे। जहां रोहित शेट्टी अपनी सिंघम फ्रेंचाइजी की फिल्म सिंघम अगेन को बड़े पर्दे पर उतारने वाले हैं और सलमान खान की आने वाली फिल्म प्रेम की शादी भी उसी समय रिलीज होगी। अब देखना यह है कि दोनों फिल्मों में से कौन सी सबसे ज्यादा धमाल मचाएगी।

सिंघम अगेन में दीपिका का दिखेगा जादू

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन तो है ही इसके साथ दीपिका पादुकोण भी सिंघम अगेन में लेडी सिंघम के अवतार में नजर आने वाली है। यह बहुत बड़ी न्यूज़ है उन फैंस के लिए जो अजय देवगन और दीपिका पादुकोण को पसंद करते हैं और वह उन दोनों को एक ही पर्दे पर देख पाएंगे। ऐसे में रोहित शेट्टी का पलरा भारी दिखता है क्योंकि दीपिका पादुकोण और अजय देवगन दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी स्टार है।

सलमान की मूवी में कौन ?

इसके साथ ही सलमान खान इस साल अपनी अगले साल की बुकिंग भी करा कर तैयार हैं। इस साल उनकी किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 ईद और दीवाली के मौके पर बड़ा धमाल करने वाली है। तो वहीं अगले साल की दिवाली भी उन्होंने अपने लिए बुक कर ली है। जिसमें वह सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम की शादी में नजर आएंगी। फिलहाल ये तय नहीं हुआ है कि फिल्म में एक्टर कौन होगा लेकिन नवंबर या दिसंबर 2023 से फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया जाएगा।

 

ये भी पढ़े: सिंघम अगेन में अजय देवगन फिर मचाएंगे तबाही, दिवाली पर होगी फिल्म रिलीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT