होम / Akshay on OMG 2: अक्षय कुमार के दिल का दर्द आया बाहर, सेंसर बोर्ड के फैसले पर तोड़ी चुप्पी

Akshay on OMG 2: अक्षय कुमार के दिल का दर्द आया बाहर, सेंसर बोर्ड के फैसले पर तोड़ी चुप्पी

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 7, 2023, 10:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay on OMG 2, दिल्ली: ‘ओएमजी 2’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, इस मौके पर अक्षय कुमार ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए 27 कट्स पर प्रतिक्रिया दी है। ‘ओएमजी 2’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, इस मौके पर अक्षय कुमार ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए 27 कट्स पर प्रतिक्रिया दी है।

कहा- नियम वाली किताब खोलकर नहीं आया

अक्षय ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए एटिड कट्स के बारे में बात की और कहा, “मैं लड़ना नहीं चाहता। मुझे इन नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं नियम वाली किताब खोलकर नहीं आया। अगर उन्होंने सोचा था कि यह एक एडल्ट फिल्म है, तो क्या आप सभी को लगा कि यह एक एडल्ट फिल्म है?

हमारी टीम ने ये फिल्म जिसे भी दिखाई है, उन सबको यह फिल्म काफी पसंद आई। हम लोगो ने ये फिल्म आज के युवाओं के लिए बनाई है। और में काफी खुश हूं कि फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है। बस इतना ही। महत्वपूर्ण बात यह है कि लोगों को इसके बारे में जानना चाहिए।”

समाज के सोचने के तरीके को बदलना होगा

अक्षय ने कहा कि अब समाज के सोचने के तरीके को बदलने की हमे जरूरत है। अपनी 2018 की फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के दौरान अपने अनुभव को याद करते हुए अक्षय ने कहा, “मैंने उस समय सैनिटरी पैड पर एक फिल्म की थी जब कोई भी सैनिटरी पैड को अपने हाथ में पकड़ने की भी हिम्मत नहीं करता था, लोग इसे छूने के लिए तैयार नहीं होते थे।

मैं किसी के साथ खड़ा था, मैं उनका नाम नहीं लूंगा, मैं एक कार्यक्रम में चीफ गेस्ट था। वह व्यक्ति मेरे पास आया और मेरे कान में फुसफुसाया कि उसे पैड मत देना क्योंकि ‘अच्छा नहीं लगता’, यह इसी तरह की सोच है।”

शिव के गण की भूमिका में दिखे अक्षय

‘ओएमजी 2’ युवा पीढ़ी के बीच यौन शिक्षा के विषय पर आधारित है। फिल्म में अक्षय भगवान शिव के गण की भूमिका में दिखते हैं, जबकि अभिनेता पंकज त्रिपाठी कांति शरण मुद्गल नाम के इंसान का किरदार अदा कर रहे हैं, जो भगवान शिव का भक्त है। और अभिनेत्री यामी गौतम एक वकील की भूमिका में हैं।

आपको याद दिला दें कि इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिलेगा या नहीं, इस पर हफ्तों की अटकलों के बाद, फिल्म को सीबीएफसी द्वारा 27 कट्स के साथ ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया गया था। लेकिन फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
ADVERTISEMENT