होम / Viral Post: अफगानी क्रिकेटर राशिद खान के साथ आलिया और रणवीर की तस्वीर हुई वायरल, न्यूयॉर्क में वेकेशन का मजा ले रहा है कपल

Viral Post: अफगानी क्रिकेटर राशिद खान के साथ आलिया और रणवीर की तस्वीर हुई वायरल, न्यूयॉर्क में वेकेशन का मजा ले रहा है कपल

Simran Singh • LAST UPDATED : September 15, 2023, 1:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kusha Kapila On Trollersदिल्ली: बॉलीवुड की फेमस कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय न्यूयॉर्क में बेटी राहा के साथ अपनी छुट्टियां बता रहे हैं। जिसकी कई तस्वीरें और सेल्फी सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। इसके अलावा रणबीर कपूर को हॉलीवुड एक्ट्रेस मैडलिन क्लाइन कीफोटोबॉम्बिंग के तौर पर भी देखा गया। वहीं अब कपल की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

अफगानी क्रिकेटर राशिद खान से की मुलाकात

बता दे कि अपने फैमिली टाइम के दौरान रणबीर और आलिया की मुलाकात पॉपुलर अफगानी इंटरनेशनल क्रिकेटर राशिद खान से हुई। तस्वीर के अंदर तीनों कैमरा के सामने मुस्कुराते हुए पोज कर रहे हैं। इस दौरान आलिया ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट पहनी थी। वहीं रणवीर लूज वेयर और कप में नजर आए।

वही क्रिकेटर ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे रणबीर और आलिया के साथ”

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं कपल

वही आलिया और रणवीर के काम के बारे में बताएं तो आलिया की हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म रिलीज हुई है। जिसे काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं उन्होंने अपना हॉलीवुड डेब्यू भी किया और अब हार्ट आफ स्टोंस फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके साथ ही वह अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का 2023 अवार्ड भी जीत चुकी है। ऐसे में आलिया फिलहाल अपने काम से छुट्टी लेकर आराम कर रही है।

वहीं रणबीर कपूर की बात कर तो उनकी अभी हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म तू झूठी में मक्कार रिलीज हुई थी। जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे और जल्द ही वह फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल की जान को खतरा…, पूर्व पति ने किया बड़ा दावा, कहा- ‘संजय सिंह नाटक कर रहे हैं’- Indianews
Cold Lava: इंडोनेशिया के सुमात्रा में ज्वालामुखी ने मचाई तबाही, जानें क्या है ठंडा लावा? -India News
Kamala Harris: ‘किक द F****** डोर डाउन’, कमला हैरिस ने किया लीडरशिप समिट में असभ्य भाषा का इस्तेमाल -India News
Lok Sabha Election: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से किया नामांकन, वजह जान चौंक जाएंगे- Indianews
S Jaishankar: POK हमेशा भारत के साथ…, पाकिस्तान में हो रहे प्रदर्शन पर एस जयशंकर ने कह दी बड़ी बात- Indianews
US-China: अमेरिका-चीन में फिर बढ़ी तल्खी, जो बाइडेन ने इन चीनी समानों पर लगाया अमेरिकी टैरिफ -India News
Youngest Grandma: 34 साल की उम्र में इन्फ्लुएंसर बनी दादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव- Indianews
ADVERTISEMENT