होम / Allu Arjun: बेटी अरहा का योगा देख अल्लू अर्जुन हुए हैरान, फोटो देखे

Allu Arjun: बेटी अरहा का योगा देख अल्लू अर्जुन हुए हैरान, फोटो देखे

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 22, 2023, 12:41 pm IST

इंडिया न्यूज:(Allu Arjun) साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आनी वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सुर्खीयों में छाए हुए है। बता दें 8 अप्रैल यानी अल्लु अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर पुष्पा 2 का टीजर रिलीज किया जाएगा। जिसके लिए फिल्म मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल पर जी-जान से काम कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह खबर आ रही है कि ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के साथ-साथ साई पल्लवी भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी।

अरहा को देख अल्लू हुए हैरान

अल्लू अर्जुन अपने फिल्मों के अलावा अपनी  पर्सनल लाइफ को भी लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। दरअसल बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता का इंस्टाग्राम स्टोरी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें यह वायरल वीडियो अल्लू अर्जुन के हाल ही में फैमिली के साथ वेकेशन का है। इस वायरल इंस्टाग्राम स्टोरी में अल्लू की 6 साल की बेटी अरहा योगा करती हुई नजर आ रही है, जिसे देख अभिनेता हैरान नजर आ रहे हैं।

 

फिल्म इंडस्ट्री अरहा जल्द करेंगी डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेता की बेटी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं।अरहा के डेब्यू को लेकर एक्टर ने मीडिया इंटरव्यू में कहा ” मैं खुद नहीं जानता कि अरहा को ऑनस्क्रीन देखकर मैं कैसा महसूस करूंगा।” बता दें अरहा को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए एक्टर के साथ-साथ उनका पूरा परिवार काफी ज्यादा एक्साइटेड है क्योंकि आरहा अल्लू अर्जुन के परिवार की चौथी पीढ़ी हैं जो फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं।

Also Read:  ‘पठान’ के डिलीट सीन्स ओटीटी पर दिखते ही प्राइम वीडियो का सर्वर हुआ क्रैश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024, SRH vs RR: राजस्थान की 1 रन से हार के बाद संजू सैमसन ने दिया बयान, कहा- इन खिलाड़ियों को जाता है जीत का श्रेय-Indianews
Act of Mischief: मुख्यालय को बम की धमकी देने वाले का खुलासा, दिल्ली पुलिस ने एक किशोर को किया गिरफ्तार- indianews
अस्पताल में भर्ती हुई कॉमेडियन Bharti Singh, रोते हुए वीडियो किया शेयर -Indianews
Lok Sabha Election: अधीर रंजन के वायरल वीडियो पर ममता ने कसा तंज, जानें क्या कहा-Indianews
Shivangi Joshi-Kushal Tandon: इस एक्टर को डेट कर रहे हैं Shivangi Joshi, 13 साल बड़े एक्टर से रचाएंगी शादी -Indianews
इस एक्टर को छोड़ किसी के साथ काम नहीं करना चाहती थी Nargis Dutt, डायरेक्टर को उठाना पड़ा ये कदम -Indianews
Satara Lok Sabha Seat: कौन होगा सतारा लोकसभा सीट का हीरो? शिवाजी महाराज के वंसज पर पवार के गढ़ में घुसना एक चुनौती-Indianews
ADVERTISEMENT