होम / Ananya-Aditya: मूवी डेट पर साथ में स्पॉट हुआ कपल, इस अंदाज में नजर आई जोड़ी

Ananya-Aditya: मूवी डेट पर साथ में स्पॉट हुआ कपल, इस अंदाज में नजर आई जोड़ी

Simran Singh • LAST UPDATED : November 18, 2023, 7:24 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ananya-Aditya: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इस कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन रूमर्ड कपल को कई बार वेकेशन बनाते और डिनर डेट पर जाते हुए सपोर्ट किया जा चुका है। ऐसे में एक बार फिर अनन्या और आदित्य मूवी डेट पर सपोर्ट किए गए हैं।

मूवी डेट पर स्पॉट हुई अनन्या और आदित्य

बता दे की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अनन्या और आदित्य को साथ में सपोर्ट किया गया है। कपल मुंबई के एक पीवीआर से बाहर निकलता हुआ नजर आया हालांकि दोनों ही अलग-अलग गाड़ियों से बाहर आए, लेकिन लोगों ने इन दोनों को एक ही साथ होने का दावा किया। इस दौरान अनन्या पांडे ने ऑरेंज कलर का टॉप पहना हुआ था। तो वहीं आदित्य ब्लैक शर्ट में नजर आए दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैल चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इस तरह किया आदित्य को बर्थडे विश

अनन्या ने कुछ समय पहले आदित्य के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें खास अंदाज में बर्थडे की बधाई देते हुए तस्वीर को शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे आदित्य” इस तस्वीर पर एक्ट्रेस ने रोमांटिक गाना भी लगाया था। इसके साथ ही बता दे की अनन्या के बर्थडे पर यह कपल मालदीव पर वेकेशन बनाने के लिए गया था।

रोमांटिक कपल का वर्कफ्रंट

वही रूमर्ड कपल के काम की बात की जाए तो अनन्या पांडे को आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार रही और उसने ताबड़तोड़ कलेक्शन भी किया। वही आदित्य रॉय कपूर को आखिरी बार वेब सीरीज नाइट मैनेजर में देखा गया था। जिसको फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इस वेब सीरीज में अनिल कपूर भी शामिल थे। जिनमें काफी तारीफ की गई।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL के टिकट के चक्कर में बेंगलुरु के व्यक्ति को लगा 3 लाख का चूना, मामला जान उड़ जाएंगे होश-Indianews
MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews
Salman Khan के पिता सलीम खान ने विवादों और अदालती मामलों के दौरान बेटे के बचाव पर दिया रिएक्शन, कही यह बात -Indianews
स्कूलों को गर्मी की छुट्टियों के लिए तत्काल प्रभाव से बंद करें…,गर्मी की लहर के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा आदेश
भारी सुरझा के बीच Salman Khan ने लोकसभा चुनाव में डाला वोट, अमिताभ बच्चन समेत Aishwarya Rai ने स्याही लगी उंगली की फ्लॉन्ट -Indianews
iPhone 16 आईफोन 15 से कितना होगा अलग? यहां जानिए
फ्रिजी और दोमुंहे बालों से हो गए हैं परेशान, ये सफेद चीज दिलाएगी राहत
ADVERTISEMENT