होम / Ananya Panday Wedding Plan: अनन्या ने शादी की खबर पर तोड़ी चुप्पी, बताया शादी का क्या है प्लेन

Ananya Panday Wedding Plan: अनन्या ने शादी की खबर पर तोड़ी चुप्पी, बताया शादी का क्या है प्लेन

Simran Singh • LAST UPDATED : June 30, 2023, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Wedding Plan, दिल्ली: बॉलीवुड स्टार किड्स की डेटिंग और बड़े सितारों के बीच डेटिंग आए दिन फेमस होती रहती है। ऐसे में ही एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि उनके रिलेशनशिप की खबरें बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ आ रहे हैं। दोनों को कई बार एक साथ पार्टियों में जाते हुए सपोर्ट किया गया है।

इतना ही नहीं कृति सेनन की दिवाली पार्टी में भी दोनों को साथ में देखा गया था। इसके बाद से दोनों की रिलेशनशिप की खबरें हवाओं में उठने लगी। इसके साथ कॉफी विद करन में करन ने भी न दोनो के पिश्ते पर मुहर लगाई थी लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपनी डेटिंग की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। वहीं इन दिनों एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें अनन्या अपने शादी के प्लान से लेकर डाइट प्लान तक सब कुछ बता रहें हैं।

अनन्या ने इंटरव्यू में कहां

मीडिया में दिए एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने अपनी शादी के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा “मैं शादी करने के लिए बहुत छोटी हो साथ ही उन्होंने बताया कि “अभी मैं शादी को लेकर कोई भी प्लानिंग नहीं कर रही हो”

अनन्या का डाइट प्लान

वही अगर अनन्या की खूबसूरती के राज डाइट प्लेन की बात करें तो उन्होंने इसके बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा “मैं वकआउट करना बिल्कुल पसंद नहीं करती इसलिए मैं कम खाती हूं” इसके बाद अपनी फैंस की चिंता करते हुए अनन्या ने कहा “मुझे पता है कि कम खाना हेल्दी नहीं है इंसान को दिल खोल कर खाना चाहिए और वर्कआउट करना चाहिए”

साथ ही अनन्या के काम के बारें में बताया तो इन दिनों में दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं। उनका आने वाला प्रोजेक्ट आयुष्मान खुराना के साथ उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 है। इसके अलावा मैं सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ खो गए हम कहां में भी नजर आने वाली है। अनन्या के पास कई प्रोजेक्ट्स लाइअप हो चुके हैं।

 

ये भी पढ़े: बिग बॉस के शो ने पार की सारी हदें, शो में किसिंग सिन से मचा बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT