होम / AR Rahman: नीति ने बहन की शादी से खास तस्वीर की शेयर, इस शख्स को किया धन्यवाद

AR Rahman: नीति ने बहन की शादी से खास तस्वीर की शेयर, इस शख्स को किया धन्यवाद

Simran Singh • LAST UPDATED : December 12, 2023, 2:09 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), AR Rahman, दिल्ली: मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर की शादी शानदार तरीके से हो चुकी है। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो गई। वहीं खास शादी में खास लोग ना आए ऐसी नहीं हो सकता। बता दें कि मुक्ति की शादी में एआर रहमान भी शामिल हुए। वहीं शादी से संगीत दिग्गज की तस्वीरें मुक्ति की बहन, सिंगर नीति मोहन द्वारा शेयर की गईं। आखिर में बता दें कि नीति कई सालों से एआर रहमान के साथ गायकी के लिए जोड़ी हुई है।

शेयर की खास तस्वीर

बता दें कि शादी से नीति मोहन ने खास तस्वीर शेयर करते हुए एआर रहमान को शामिल होने के लिए धन्यवाद कहां। इसके अलावा दुल्हन मुक्ति मोहन ने भी उनकी शादी में रहमान की उपस्थिति के लिए उन्हें धन्वाद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)

एआर रहमान के साथ शादी की तस्वीरें साझा करते हुए, नीति मोहन ने लिखा, “जब भगवान परिवार को आशीर्वाद देने के लिए खुद आते हैं। समय निकालने और शादी के जश्न में आने के लिए एआर रहमान सर को धन्यवाद मुक्ति मोहन-कुणाल ठाकुर ऐसा लगा पूर्ण तब हुआ जब सीधे गुरु से आशीर्वाद मिला। हालाँकि परिवार के सदस्य आपको देखकर थोड़े पागल हो गए। 8563628384 सेल्फी के लिए धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18)

कपल के बारें में खासियत

आखिर में बता दें कि कई टीवी रियलिटी शो और फिल्मों में हिस्सा ले चुकीं मुक्ति मोहन ने अपनी शादी के दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। दूल्हे कुणाल ठाकुर ने ‘कसौटी जिंदगी की’ के दूसरे सीजन और ‘कबीर सिंह’ और ‘एनिमल’ जैसी फिल्मों में काम किया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रायबरेली में प्रियंका ने जगाया जोश तो अमेठी में बदला माहौल, गांव-गांव कर रहीं दौरे
Revanth Reddy: 75 वर्ष की आयु में क्या आप रिटायर होने के लिए तैयार है? तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी से किया सवाल
मां से 5 साल बड़ी है बेटी, धर्म बदलकर पांच लवअफेयर के बाद रचाई थी शादी; दो साल बाद लिया तलाक -Indianews
Laapataa Ladies पर लगा बड़ा आरोप, इस डायरेक्टर ने किया सीन कॉपी करने का दावा
Sonali Bendre ने क्यों नहीं देखी अपनी 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म सरफरोश, कही ये बात -Indianews
मुंबई BMC ने खास तरह से Sridevi को दी श्रद्धांजलि, चौराहे को दिया एक्ट्रेस का नाम – Indianews
दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं Ekta Kapoor? क्या हैं पूरा सच -Indianews
ADVERTISEMENT