होम / Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha

Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha

India News Editor • LAST UPDATED : October 5, 2021, 2:27 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha: शनिवार को एनसीबी यानी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज जहाज में चल रही ड्रग्स पार्टी का भांडाफोड़ किया था। एनसीबी की इस बड़ी कार्रवाई में करीब 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इस क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में एनसीबी ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खाने के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया था। आर्यन खान इस वक्त पुलिस की कस्टडी में है, और उनसे पूछताछ जारी है।

Aryan Khan Drug Case आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बहन Suhana Khan ने उठाया बड़ा कदम

Shahrukh Khan ke bete Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha

आज हम आपको बताएंगे कि आर्यन खान (Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha) इससे पहले किन – किन मामलों में फंस चुके हैं। आर्यन खान ने कितनी बार जेल की हवा खाई है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का (Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha) मुंबई ड्रग्स केस से पहले किसी भी केस में उनका नाम आया है, और न ही इससे पहले न ही वो कभी जेल गए थे।

NCB Ki Hirasat Main Aryan Khan Ko Kya Khane Ko Mil Raha Ha

मुंबई ड्रग्स केस ही उनकी जिंदगी का पहला केस है। लेकिन हालातों को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे यह मामला इतनी जल्दी नहीं रुकने वाला। सूत्रों के अनुसार मुंबई ड्रग्स केस मामले में अभी बहुत से नाम खुलने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान के डोप टेस्ट में एनसीबी को उनके शरीर में से किसी भी तरह का नशा नहीं मिला है।

Full Story of Aryan Khan Drug Case जानिए कैसे फंसा किंगखान का बेटा

समीर वानखेड़े, जिनसे कांपता है बॉलीवुड
एनसीबी की टीम बीच समुद्र में आॅपरेशन को अंजाम देने के बाद मुंबई लौट आई है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर और आपरेशन को अंजाम देने वाली टीम की अगुवाई करने वाले समीर वानखेड़े 2008 बैच के IRS-C&CE अफसर हैं। NCB में आने से पहले वे DRI (रेवेन्यू इंटेलीजेंस) मुंबई में जॉइंट डायरेक्टर के पद पर तैनात थे। वह पहले भी कई ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने में शामिल रहे हैं।

इससे पहले वे NIA में एडिशनल एसपी और AIU में डिप्टी कमिश्नर के पद पर भी रह चुके हैं। समीर वानखेड़े की पहली पोस्टिंग मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम आॅफिसर के तौर पर हुई थी। बाद में उन्हें आंध्र प्रदेश और दिल्ली भी भेज दिया गया। पिछले दो सालों में समीर और उनकी टीम ने जांच में 17,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स पकड़ चुके हैं।

1.4 मिलियन हैं फॉलोअर्स
आपको बता दें कि आर्यन (Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha) इंस्टाग्राम पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। आर्यन के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आर्यन खान खुद 438 लोगों को फॉलो करते हैं। आर्यन खान का पहला पोस्ट 31 दिसंबर 2013 को किया था और उनके इंस्टाग्राम पर अभी तक सिर्फ 24 पोस्ट ही हैं।

नहीं हैं पिता संग तस्वीर
आर्यन खान (Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha) ने अपने इंस्टा पर फोटोज के साथ ही साथ वीडियोज भी शेयर किए हैं। दोस्तों के साथ ही साथ आर्यन की भाई अबराम और मां गौरी के संग तो तस्वीर हैं, लेकिन पिता शाहरुख खान और बहन सुहाना खान संग एक भी तस्वीर नहीं है।

एनसीबी ने कैसे दिया रेड को अंजाम
एनसीबी सूत्रों के अनुसार रेव पार्टी के दौरान उस जगह पर 1300 से 1400 के लगभग लोग मौजूद थे, लेकिन अपनी टिप के मुताबिक एनसीबी को हजारों की भीड़ में उन 8 से 10 लोगों की तलाश थी, जिनक बारे में टिप उन्हें मुखबिरों से मिली थी। उन 8 लोगों में से आर्यन खान (Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha) का नाम बिल्कुल साफ था। आर्यन और अरबाज मर्चेंट पर नजर रखने के लिए एक अलग से खास एनसीबी अधिकारी को रखा गया था।

सूत्रों ने आगे बताया है कि आर्यन खान के नाम से क्रूज शिप पर कोई भी कमरा बुक नहीं किया गया था, लेकिन आॅर्गनाइजर ने आर्यन खान (Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha) और अरबाज मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था। थोड़ी देर में जैसे ही ये दोनों उस खास कंप्लीमेंट्री रूम में जाने लगे तभी अचानक से एनसीबी के अधिकारी दोनों के सामने आ गए और दोनों को अंदर जाने से रोक लिया। जब दोनों की तलाशी ली गई तो आर्यन खान (Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha) के पास तो कुछ भी नहीं मिला, लेकिन अरबाज मर्चेंट के जूतों में से चरस बरामद हुई।

करोड़ों में है बरामद की गई ड्रग्स की कीमत
अब तक की जानकारी के मुताबिक शिप से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुई है और इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस आपरेशन को लीड किया। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने आपरेशन शुरू कर दिया। पकड़े गए सभी लोगों को आज मुंबई लाया जाएगा।

क्रूज में एंट्री फीस 60 हजार से लेकर 5 लाख तक थी
क्रूज में एंट्री फीस 60 हजार रुपए से लेकर 5 लाख रुपए तक थी। एनसीबी की छापेमारी के दौरान करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस वर्ल्ड क्लास क्रूज की क्षमता करीब 1800 लोगों की है। ये तमाम बड़े हाईप्रोफाइल लोग इंस्टग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इस पार्टी में इनवाइट किए गए थे। कुछ लोगों को बाकायदा बाय पोस्ट भी एक किट के जरिए इनविटेशन भेजे गए थे। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक इस नामी एक्टर के बेटे (Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha) ने किसी भी तरह के ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है।

Read More : Mumbai Cruise Rave Party आखिर कौन है Aryan के साथ अरेस्ट हुई Munmun Dhamecha!

Read More : Mumbai Cruise Rave Party मीका सिंह का तंज, इतने बड़े Cruise में सिर्फ Aryan ही घूम रहा था क्या!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Boeing 737: बोइंग 737 का पहिया टेकऑफ के दौरान टूटा, खचाखच भरी विमान से उठा धुआं Wheel of Boeing 737 broke during takeoff, smoke billowed from the packed plane – India News
Bangkok Heat Index: बैंकॉक में गर्मी को लेकर चेतावनी जारी, तापमान पहुंचा 52 डिग्री सेल्सियस के पार – India News
Smartphone Ban: स्कूलों में स्मार्टफोन प्रतिबंध का छात्रों पर पड़ा यह खास प्रभाव, रिपोर्ट में खुलासा- Indianews
Lok Sabha Election: जेल में बंद वारिस पंजाब डी प्रमुख अमृतपाल सिंह का एलान, पंजाब से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव – India News
Monkeypox Virus: मंकीपॉक्स वायरस के इस स्ट्रेन ने वैज्ञानिकों की बढ़ाई चिंता, यौन संपर्क से फैलने की क्षमता- Indianews
Nicole Mitchell Arrested: मिनेसोटा के सीनेटर को किया गया गिरफ्तार, सौतेली मां के घर से पिता की राख चुराने का आरोप – India News
iPhone में आ रही है कनेक्टिविटी की समस्या ऐसे होगी दूर, बस अपनाएं ये खास टिप्स- Indianews
ADVERTISEMENT