Thursday, May 26, 2022
HomeTrendingबेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस के जवान ने लगाई झाड़ू, वायरल हुआ वीडियो

बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस के जवान ने लगाई झाड़ू, वायरल हुआ वीडियो

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
हम सभी जानते हैं ट्रैफ़िक पुलिस (traffic police) की ड्यूटी उतनी आसान नहीं होती जितनी कि आपको और हमें दिखती है। सर्दी हो, भारी बरसात हो या तेज़ गर्मी, ड्यूटी पर खड़े रहना पड़ता है। मौसम की मार के अलावा वाहनों के हॉर्न, धूल, प्रदूषण सबकुछ उन्हें बर्दाश्त करना पड़ता है। पुलिसकर्मियों को कई बार तो वाहनचालकों की बद्तमीज़ी भी झेलनी पड़ती है। इन सबके बाद भी ट्रैफ़िक पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी से कभी पीछे नहीं हटते।

इसी बीच बेंगलुरु ट्रैफ़िक पुलिस (Bangalore Traffic Police) के एक जवान का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक ट्रैफ़िक पुलिसकर्मी सड़क पर झाड़ू लगाता नज़र आ रहा है। हालांकि सड़क पर क्या गिरा हुआ था ये वीडियो में साफ़ नजर नहीं आ रहा है। वीडियो पोस्ट होते ही जंगल की आग की तरह वायरल हो गया।

वीडियो पर लोगों ने दीं अपनी प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को ट्विटर पर @VamshiPrinz नामक यूज़र ने शेयर किया है। यूज़र ने कैप्शन में लिखा है कि “ये देवनाहल्ली एनएच 7 सिग्नल के पास देखा आपकी काम की तारीफ़ करते हैं, सर।” इस वीडियो को अब तक 27 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर 1500 से ज़्यादा लाइक्स हैं।

ये भी पढ़ें : BCCI ने भारत और दक्षिण अफ्रीका की टी-20 सीरीज के लिए किया वेन्यू का ऐलान, यहां जाने पूरी सीरीज का शेड्यूल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Vaibhav Shukla
Research, Write and Report – that’s my job | Sports Enthusiast | Working With @IndiaNews_itv @itvnetworkin | Life is Pareto 80/20
RELATED ARTICLES

Most Popular