होम / Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी कर रहे है डबल डेटिंग? इस इन्फ्लुएंसर ने दिया इशारा

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी कर रहे है डबल डेटिंग? इस इन्फ्लुएंसर ने दिया इशारा

Simran Singh • LAST UPDATED : December 10, 2023, 10:46 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17 में नजर आ रहे फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इन दोनों बिग बॉस के अंदर सुर्खियां बनने जा रहे हैं। शो में उन्हें काफी ज्यादा फेम मिल रहा है और बाहर भी उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। इसके साथ ही बिग बॉस के घर में भी वह सभी के साथ अच्छी रिश्ता शेयर करते हैं। वही बता दे की मुनव्वर नाजिला के साथ ओपन रिलेशनशिप में मौजूद है। इस बीच एक लड़की ने खुलासा किया है कि मुनव्वर उन्हें भी डेट कर रहे हैं।

आयशा खान ने मुनव्वर पर लगाया डबल डेटिंग का आरोप

बता दे कि जिस लड़की ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया है वह और कोई नहीं वह एक इनफ्लुएंसर है। जिसका नाम आयशा खान है। आयशा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान इस बात का खुलासा किया कि बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी उन्हें भी डेट कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने बताते हुए कहा, “फिलहाल बिग बॉस में नजर आ रहे कंटेस्टेंट ने मुझे म्यूजिक वीडियो के लिए मैसेज किया था। मैं उसे जानती थी इसलिए मैंने म्यूजिक वीडियो के लिए हां कर दी। वीडियो तो हो नहीं पाई लेकिन उसने मुझसे कहा कि वह मुझसे प्यार करने लगा है। धीरे-धीरे मैं भी उसे पसंद करने लगी। इसके बाद हम दोनों रिलेशनशिप में आ गए। मैं जानती थी कि वह रिलेशनशिप में है लेकिन उसने मुझे कहा कि उसका ब्रेकअप हो गया है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Khan (@ayeshaakhan_official)

आयशा ने अपनी बातों में आगे बढ़ाते हुए कहा, “जब वह बिग बॉस में जा रहा था तो मैने सोशल मीडिया पर उसकी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो देखी और तब मुझे रिलाइज हुआ कि वह मेरे साथ होते हुए एक और लड़की को डेट कर रहा है। आयशा ने आगे बताया कि उन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड से बात भी की और उसने कहा कि बिग बॉस से आने के बाद वह उससे शादी करेगा।

मुनव्वर से है कनेक्ट

वैसे तो आयशा ने पूरे पॉडकास्ट में मुनव्वर का नाम तो नहीं लिया, लेकिन लोग यह अंदाजा लग रहे हैं कि उनका सीधा इशारा बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी से ही था और यही वजह है कि उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला बाहर उन्हें सपोर्ट नहीं कर रही है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT