होम / Satish Kaushik: अनुपम खेर ने दोस्त सतीश के जानें का जताया दुख, कहा “मृत्यु अंतिम सच है”

Satish Kaushik: अनुपम खेर ने दोस्त सतीश के जानें का जताया दुख, कहा “मृत्यु अंतिम सच है”

Simran Singh • LAST UPDATED : March 9, 2023, 10:04 am IST

इंडिया न्यूज:(Satish Kaushik) बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जिन्हें हम कॉमेडियन, सपोर्टिंग एक्टर या फिर कहीं डायरेक्टर के रूप में देख चुके हैं। वह आज हमारे बीच में नहीं है। हम बात कर रहे हैं सतीश कौशिक की जिनका 9 मार्च की सुबह निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उनके दोस्त अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर दी। साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा “मृत्यु अंतिम सच है”

दोस्त के लिए अनुपम खेर ने लिखा

अनुपम खेर ने अपने टि्वटर हैंडल पर उनकी और सतीश कौशिक की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा। “जानता हूँ “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति! 💔💔💔” इस ट्विटर को देखते हुए यह बात तो साफ देखी जा सकती है कि अनुपम खेर अपने दोस्त सतीश को खोने के बाद बहुत दुख में है और उनके जाने का गम सिर्फ अनुपम खेर को ही नहीं पूरे बॉलीवुड को होगा क्योंकि ऐसे अभिनेता बार-बार देखने को नहीं मिलते हैं।

बॉलीवुड में क्या थी सतीश की पहचान

बॉलीवुड में सतीश को कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर, निर्देशक और निर्माता के रूप में जाना जाता था। उनका जन्म 13 अप्रैल 1965 को हरियाणा में हुआ था और आज 9 मार्च की सुबह वह दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसके साथ ही बता दे कि सतीश ने भी शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल को देखा है। वही बतौर अभिनेता के रूप में सतीश कौशिक ने 1987 में अपनी पहली फिल्म मिस्टर इंडिया में कलेक्टर के नाम से पहचान बनाई थी। इसके बाद पप्पू पेजर जैसे किरदारों से वह काफी मशहूर हुए। वहीं कई फिल्मों में कॉमेडियन के तौर पर उन्होंने अपनी गहरी छाप छोड़ी हैं।

 

ये भी पढ़े: नहीं रहे बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक, 67 साल की उम्र में निधन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.