होम / Salman Khan: बॉलीवुड भाई जान की पोस्ट वर्क आउट फोटो हुई वायरल, अनिल कपूर और डीनो मोरया ने किया मजेदार कमेंट

Salman Khan: बॉलीवुड भाई जान की पोस्ट वर्क आउट फोटो हुई वायरल, अनिल कपूर और डीनो मोरया ने किया मजेदार कमेंट

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 13, 2023, 7:22 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Salman Khan): बॉलीवुड भाई जान यानी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के अवसर पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ-साथ पूरी फिल्म की टीम जोर-शोर से प्रचार करने में लगी है। इस बीच सलमान खान का एक  पोस्ट इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनिल कपूर और डीनो मोरया ने किया कमेंट

दरअसल बता दें, भाई जान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। साथ ही सलमान के इस वायरल फोटो को इंटरनेट यूजर भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। और तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। सोशल मीडिया यूजर के साथ ही अभिनेता अनिल कपूर ने कमेंट करते हुए 4 फायर और 4 क्लैपपिंग की इमोजी शेयर है। वहीं, डीनो मोरया ने लिखा है, ‘लुकिंग गुड।’ आजमा फला ने लिखा है, ‘यह हॉटी कौन है।’

सलमान की वायरल फोटो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें इस वायरल फोटो में भाई जान के पीछे के बैकग्राउंड में ट्रेडमिल नजर आ रहा है और वह कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं। सलमान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘जिम और डाइनिंग टेबल सबसे अच्छी जगह है। इसके लिए पावर नहीं विल पावर चाहिए।’ साथ ही अभिनेता ने किसी का भाई किसी की जान का हैशटैग भी कैप्शन में लगा रखा है।

Also Read: बॉलिवुड डेब्यू से पहले अपने लाडली के ब्रांड एंबेसडर बने पर किंग खान  ने ट्वीट की भावुक पोस्ट 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT