होम / Cassandra Mae Spittmann: जर्मन सिंगर ने राम भजन से जीता पीएम मोदी का दिल, वीडियो वायरल

Cassandra Mae Spittmann: जर्मन सिंगर ने राम भजन से जीता पीएम मोदी का दिल, वीडियो वायरल

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 27, 2024, 6:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cassandra Mae Spittmann: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा के दौरान ‘राम आएंगे’ भजन गाकर सोशल मीडिया पर धूम मचाने वीली जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन (Cassandra Mae Spittmann)  को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्मानित किया है। इससे पहेल पीएम मोदी ने इस महिला की चर्चा अपने रोडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में भी किया था।

Also Read: बीजेपी को बड़ा झटका, राज्यसभा चुनाव में पार्टी के विधायक ने किया क्रॉस वोटिंग

मन की बात कार्यक्रम में भी जिक्र

बता दें कि कैसेंड्रा जर्मन की रहने वाली है। इन्होंने पीएम मोदी से तमिलनाडु के पल्लादम में मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को एक भजन भी सुनाया। पीएम मोदी इस दौरान मंत्रमुग्ध नजर आएं। उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीएम मोदी ने मन की बात में 21 साल की जर्मन सिंगर कैसेंड्रा का जिक्र किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसेंड्रा देख नहीं सकती है। इस दौरान पीएम मोदी ने उनकी तारीफ भी की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि “इतनी सुरीली आवज और उनके हर शब्द भावनाओं को दर्शाता है। उनकी आवाज में हम ईश्वर के प्रति उनके लगाव को भी महसूस कर सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह आवाज जर्मनी की एक बेटी की है।”

Also Read: Patanjali: पतंजलि के विज्ञापन मामले में सुप्रीम कोर्ट का बयान, जानें क्या कहा

सोशल मीडिया पर एक्टिव

बता दें कि कैसंड्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल में ही ‘जगत जाना पालम’ और ‘शिव पंचाक्षर स्त्रोतम’ का वीडियो शेयर किया था। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लोगों को बताया था कि वो जल्द ही भारत आने वाली हैं। कैसंड्रा के सोशल मीडिया पर अकाउंट पर अभी 682 हजार फॉलोअर्स हैं।

Also Read: इंडि गठबंधन को बिहार में एक और झटका, कांग्रेस और आरजेडी के तीन विधायकों ने थामा बीजेपी का दामन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT