होम / CID Cast Reunion Party: सीआईडी के सितारों ने की रीयूनियन पार्टी, तस्वीरें की शेयर

CID Cast Reunion Party: सीआईडी के सितारों ने की रीयूनियन पार्टी, तस्वीरें की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : September 15, 2023, 7:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), CID Cast Reunion Partyदिल्लीदर्शकों का पसंदिदा शो सीआईडी हमेशा से ही फैंस का फेवरेट रहा है। ऐसे में सीआईडी में नजर आई फेम जानवी छेड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर सीआईडी के अपने साथियो के साथ तस्वीरे शेयर कि जिसमें श्रद्धा मुसले, हृषिकेश पांडे, अंशा सैयद और अजय नागरथ जैसे सीआईडी के कलाकारो को देखा गया।

रीयूनियन पार्टी की तस्वीरें की शेयर

जैसे की सीआईडी के फैंस जानते है कि सीआईडी टीवी का सबसे पुराना शो है। वहीं फैंस ने भी सभी किरदारों अपना प्यार लुटाया है। ऐसे में हाल ही में सीआईडी ​​टीम में इंस्पेक्टर श्रेया की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जानवी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कि है, जिसमें सीआईडी की पूरी कास्ट रीयूनियन पार्टी का मचा ले रही हैं।

इस रीयूनियन पार्टी में श्रद्धा मुसले, हृषिकेश पांडे, अंशा सैयद और अजय नागराथ जैसे सितारों को लंबे समय बाद मस्ती करते और एक दूसरें के साथ समय बिताते देखा गया। सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीर में सभी स्टार एक साथ पोज देते नजर आए। जिसमें वह बेहद अच्छे लग रहे थे।

वहीं एक्ट्रेस ने उस तस्वार को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “पागलपंती भी जरूरी है, एक दशक से अधिक समय का पागलपन, उतार-चढ़ाव, आँसू और हँसी, खुशी और दर्द। जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, हमारा रिश्ता परिचितों से लेकर सहकर्मियों, मित्रों और विश्वासपात्रों में बदल गया है। एक सुरक्षित स्थान जहां हम सच्चे और वास्तविक हो सकते हैं और जानते हैं कि हमारी बात सुनी और समझी जाएगी। मेरे जीवन में आप सभी का होना एक आशीर्वाद है। मैं आप लोगों को प्यार करता हूँ!”

तस्वीर पर फैन्स ने किया रिएक्शन

इस पोस्ट पर एक फैन ने कहा, “आप सभी को हमेशा एक साथ देखना बहुत अच्छा लगता है… आप सभी अभी भी एक-दूसरे के साथ हैं.. टचवुड”, दूसरे फैन ने मजाक में कहा, “अरे आप लोग यहां हो तो केस को सॉल्व करेंगे”, एक यूजर ने कहा, “सीआईडी ​​टीम को देखकर बहुत अच्छा लगा”.

यह कलाकार हे शो में फेमस

इसके साथ ही बता दें कि शिवाजी साटम, आदित्य श्रीवास्तव, दयानंद शेट्टी, दिनेश फडनीस, श्रद्धा मुसले, नरेंद्र गुप्ता, विवेक मशरू, विकास कुमार, गौरव खन्ना कलाकार शो में काफी फेमस है। जिनको उनके किरदार में दर्शको ने काफी पसंद किया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT