India News (इंडिया न्यूज), Zomato: हाल के दिनों में फूड डिलीवरी ऐप्स का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। चूँकि हमारा जीवन तेज़-तर्रार हो गया है, यह एक सुविधाजनक विकल्प के रूप में कार्य करता है और समय बचाने में मदद करता है। लेकिन, जैसे-जैसे इसका उपयोग बढ़ रहा है, ऑर्डर किए गए भोजन की गुणवत्ता पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। लोग सोशल मीडिया पर ऑनलाइन ऑर्डर किए गए खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं।
पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब लोगों ने रेस्टोरेंट से ऑर्डर किए गए खाने में कीड़े मिलने की शिकायत की है। अब ऐसी ही एक और घटना सामने आई है और इसने फूड सर्विस इंडस्ट्री को लेकर चिंता बढ़ा दी है। ऐसा ही एक मामला जापानी मिसो रेमन से आया है। जहाँ आर्डर के खाने में कॉकरोच निकल गया।
Just had a horrific experience ordering from @Zomato. Ordered Japanese miso ramen chicken from Auntie Fug's and found a cockroach in my meal! Absolutely unacceptable and disgusting Seriously disappointed with the quality control here. @Zomato is beyond gross.#ZomatoNightmare pic.twitter.com/R3wleOfPpj
— Sonai Acharya (@sonai4u) February 14, 2024
शख्स ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर लिखा- अभी @Zomato से ऑर्डर करने का एक भयानक अनुभव हुआ। आंटी फग से जापानी मिसो रेमन चिकन का ऑर्डर किया और मेरे भोजन में एक कॉकरोच निकला! बिल्कुल अस्वीकार्य और घृणित मामला है ये, यहां गुणवत्ता नियंत्रण से गंभीर रूप से निराश हूं। @Zomato सकल से परे है। #ZomatoNightmare,” । इसके अलावा उन्होंने अपने ऑर्डर की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। फोटो में से एक ज़ोमैटो के ऑर्डर इतिहास का एक स्नैपशॉट है और दूसरा उसके नूडल कटोरे में एक कॉकरोच दिखाता है
ये भी पढ़े-
Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.