होम / Cruise Drug Party: क्रूज रेव पार्टी से कंपनी ने खुद को आयोजन से किया अलग, आर्यन खान समेत तीन का होगा मेडिकल

Cruise Drug Party: क्रूज रेव पार्टी से कंपनी ने खुद को आयोजन से किया अलग, आर्यन खान समेत तीन का होगा मेडिकल

India News Editor • LAST UPDATED : October 3, 2021, 12:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई,
Cruise Drug Party: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार शाम एक यात्री क्रूज शिप (Cruise Drug Party) पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी (Cruise Drug Party) का भंडाफोड़ किया है। एनसीबी ने इस मामले में बालीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। आर्यन समेत हिरासत में लिए गए तीन लोगों की मेडिकल जांच कराई जा रही है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक जल्द ही कुछ की गिरफ्तारी भी जा सकती है।

People detained from Cruise Drug Party

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि हिरासत में लिए गए अन्य लोगों में मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं। एनसीबी की एक टीम ने शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा था। इस छापेमारी में एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए गए। एनसीबी की ओर से मादक पदार्थ रोधी अधिनियमों के तहत एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

Three including Aryan Khan will have medical

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक हिरासत में लिए गए आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मेडिकल जांच के लिए एनसीबी कार्यालय से बाहर ले जाया गया है।

Drugs were hidden in clothes

एनसीबी को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि शनिवार शाम मुंबई से गोवा के लिए जा रहे क्रूज शिप कार्डेलिया पर बीच समुद्र में ड्रग्स के साथ पार्टी (Cruise Drug Party) होने वाली है। इस सूचना के बाद एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में एक टीम यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हो गए। अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान तलाशी के दौरान अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद किए गए। आरोपियों ने ड्रग्स को अपने कपड़ों और पर्स में छिपा रखा था।

Cardelia Cruz distances herself from the Event

इसके साथ ही एनसीबी ने मुंबई तट पर क्रूज रेव पार्टी के आयोजकों को भी समन भेजा है। जानकारी के मुताबिक कार्डेलिया क्रूज ने रविवार को कथित रेव पार्टी के आयोजन से खुद को अलग कर लिया। लक्जरी जहाज की संचालक कंपनी वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्रा. लिमिटेड के सीईओ और अध्यक्ष जुर्गन बैलोम ने कहा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि कार्डेलिया क्रूज का किसी भी तरह से (प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से) इस घटना से कोई संबंध नहीं है।

Read More : Mumbai Cruise Rave Party शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन गिरफ्तार

Read More : Mumbai Rave Party Cruise Video देखिये रेव पार्टी का वायरल वीडियो

Connect Us : Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Andhra Student Dies: किर्गिस्तान में आंध्र प्रदेश के 20 वर्षीय मेडिकल छात्र की मौत, झरने में फंसने की वजह से हुई घटना – India News
Sarkari Naukri without Exam: बिना परीक्षा दिए मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें कौन से हैं ऑप्शन- Indianews
Mumbai Airport: करोड़ों के हीरे नूडल्स में मिले, मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री गिरफ्तार – India News
Lok Sabha Election: पीएम मोदी के पसमांदा पर दिये बयान पर मुस्लिमों ने कही यह बड़ी बात, जानें क्या बोले
CSK vs LSG: कप्तान गायकवाड़ पर भारी पड़ी स्टोइनिस की शतकीय पारी, चेन्नई में LSG ने CSK को रौंदा – India News
China: छात्र बिल्लियों के साथ करता था दुर्व्यवहार, विश्वविद्यालय ने लिया ऐसा फैसला कि सुन हो जाएंगे हैरान- Indianews
Canada Burning Train: कनाडा में दौड़ी द बर्निंग ट्रेन, वायरल हुआ भयावह वीडियो – India News
ADVERTISEMENT