होम / Shahrukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान के ये हैं लकी चार्म

Shahrukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान के ये हैं लकी चार्म

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 27, 2023, 12:33 pm IST

इंडिया न्यूज:(Shahrukh Khan) सालों बाद भी लोगों में किस्मत, लकी चार्म जैसी चीजों पर से यकीन कम नहीं हुआ है, बल्कि आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। चाहे कॉमन मैन हो या सेलेब्स, सब लक, तकदीर और लकी चार्म जैसी चीजों पर भरोसा करते है। चाहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ही क्यों ना हो, वो भी अपने लकी चार्म को हमेशा साथ में रखते है। ऐसे ही बॉलीवुड में ना जाने कितने हीरोइनों की किस्मत बदलने वाले किंग खान यानी कि शाहरुख खान भी अपने लकी चार्म को साथ में रखते है,लेकिन क्या आप जानते हैं किंग खान का लकी चार्म क्या हैं? आइए आपको आज के इस आर्टिकल में बॉलिवुड किंग खान के लकी चार्म के बारे में बताते है।

काजोल,दीपिका के साथ जोड़ी है लकी

90 के दशक में शाहरुख और काजोल ने एक साथ कई हिट फिल्में कि हैं, इतना ही नहीं कुछ लोग तो काजोल को शाहरुख की लकी हीरोइन भी कहते थे, लेकिन फरहा खान जब साल 2007 में डस्की ब्यूटी क्वीन दीपिका को बॉलीवुड में लेकर आई। और शाहरुख के साथ ‘ओम शांति ओम’  फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली दीपिका ने जब एक दो नहीं पुरे चार ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे कर काजोल के बाद शाहरुख के लिए लकी चार्म बन गई।

 ट्रेन सीन भी है लकी

90 के दशक के दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे का शाहरुख और काजोल के आइकोनिक ट्रेन सीन भला कौन भुल सकता है, इसके बाद फिर से फिर से 20 में किंग खान ने दीपिका के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में यही सीन रीक्रिएट किया और डीडीएलजे के जैसे ही यह फिल्म भी हिट हुई। जिसके बाद शाहरुख ने फिल्म मैं हूँ ना, वीर जारा, कुछ कुछ होता है, परदेश और हाल ही में रिलीज हुई पठान के अलावा और ना जाने कितने फिल्मों में  ट्रेन सीक्वेंस शूट किये और वो फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट हुई।

किंग खान का 555 है लकी नंबर 

इसके अलावा कुछ लोगो का मानना हैं की, शाहरुख खान के लिए 555 नंबर लकी है, क्योंकि उन्होंनें अपनी गाड़ी का नंबर 555 रखा है और इतना ही नहीं उन्होंनें चेन्नई एक्यप्रेस में भी गाड़ी का नंबर 555 ही रखा था।

Also Read: फिल्म “फाइटर” के सेट से वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार लुक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Android Vulnerabilities: सीईआरटी-इन ने एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर दी ये चेतावनी, जानें कैसे करें सुरक्षित-Indianews
Shamita Shetty को है ये बीमारी, दर्द से मुक्ति के लिए कराई सर्जरी – Indianews
Anushka-Virat ने पैपराजी को भेजा गिफ्ट, इस कारण से नोट में कहां धन्यवाद – Indianews
Israel-Hamas War: नागरिकों की मौतों में वृद्धि बिल्कुल अस्वीकार्य..,भारत ने गाजा में मानवीय संकट पर जताई नाराजगी-Indianews
ऑफिस में करें सोच समझकर रिएक्ट, जानिए क्या कहते हैं 14 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Weight loss: सत्तू पीने का सही समय क्या है, यदी आप इसे वेट लॉस में पीते है तो क्या है इसको बनाने का सही तरीका – Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी ने पुष्य नक्षत्र में वाराणसी से किया नामांकन दाखिल, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद-Indianews
ADVERTISEMENT