होम / Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में फिर ऐसी हरकत करती नजर आई महिला, वीडियो वायरल-Indianews

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में फिर ऐसी हरकत करती नजर आई महिला, वीडियो वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 20, 2024, 8:20 am IST
ADVERTISEMENT
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में फिर ऐसी हरकत करती नजर आई महिला, वीडियो वायरल-Indianews

Delhi Metro

India News(इंडिया न्यूज), Delhi Metro: सोशल मीडिया पर एक लड़की का दिल्ली मेट्रो के अंदर भोजपुरी गाने पर डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आस-पास खड़े लोग इसे देख हैरान नजर आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो में ऐसी हरकतें अकसर देखने को मिल जाती हैं लेकिन सबका ध्यान ये सोशल मीडिया के जरिए खींच लेता है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में।
दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है

दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है, यह लाइन तो आपने ना जाने कितनी बार सुनी होगी, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप जहां भी यह लाइन पढ़ते होंगे आपको पता लग जाता होगा कि कोई बवाल मचाने वाली पोस्ट का ये कैप्शन हो सकता है। राजधानी की लाइफलाइन कहे जाने वाली मेट्रो में आए दिन कभी लोग बाल बनाते या अजीबोगरीब डांस के आए दिन वीडियो वायरल होते हैं। मेट्रो प्रशासन की हिदायत के बाद भी यह सिलसिला रुक नहीं रहा है। ताजा वीडियो एक लड़की का है जो चलती मेट्रो के दौरान भोजपुरी गाने पर अजीब डांस कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by manishadancer (@manishadancer01)

समाज के लिए बढ़ रही मुश्किलें 

इस दौरान वहां बैठे लोग भी उसे ध्यान से देख रहे हैं। लड़की का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अभी तक डीएमआरसी की तरफ से कोई बयान या कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है। हालांकि आम जनता इन सभी अजीबोगरीब हरकतों का मजाक बना लाती है, ठहाके लगाती है पर अंतत: ये हमारे समाज के लिए कठिन होता जा रहा है क्योंकि मेट्रो में बच्चे से लेकर बड़े, हर आयु वर्ग के लोग ट्रैवल करते हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया 

दरअसल सोशल मीडिया पर 15 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की मेट्रो के अंदर भोजपुरी गाने पर डांस करती दिख रही है। वह नाचते हुए एक आंटी के पास गई, जिसे देखकर वह महिला भी असहज हो गईं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने नाराजगी जताई है। इसपर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा ‘गजब चल रहा है, मेट्रो के फर्श पर बैठना गलत है और ये सब नहीं?’ एक अन्य ने लिखा ‘मेट्रो में लोगों ने हद कर रखी है। इनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

Weather Update: दिल्ली, यूपी, राजस्थान के लिए भीषण गर्मी का अलर्ट; केरल और तमिलनाडु में बारिश का अनुमान- indianews

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT