होम / Box Office Report: किसी का भाई किसी की जान के आने से इन फिल्मों का हुआ बिजनेस बंद, क्या रहेगा भाईजान की फिल्म का रिजल्ट

Box Office Report: किसी का भाई किसी की जान के आने से इन फिल्मों का हुआ बिजनेस बंद, क्या रहेगा भाईजान की फिल्म का रिजल्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : April 21, 2023, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Box Office Report, दिल्ली: सिनेमाघरों में भाईजान सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने दस्तक दे दी है और दस्तक देने के साथ ही अब उन फिल्मों पर ग्रहण लगने वाला है जो सिनेमाघरों में पहले से ही रखी पड़ी थी। जिसमें भोला, जो गुरुवार तक अच्छी कमाई कर रही थी लेकिन अब उसकी कमाई पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है। इसके अलावा तेलुगू फिल्म दसरा, रावणासुर और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ का भी बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही बुरा हाल था लेकिन भाईजान के सिनेमाघरों में आने के बाद से उनकी स्क्रीनिंग पर बड़ा असर पड़ रहा है। आज की इस रिपोर्ट में आपको पूरा आंकड़ा समझ में आएगा।

100 करोड़ क्लब में भोला का पहुंचना मुश्किल

Bholaa Box Office Collection Day 12: फिल्म 'भोला' ने 12वें दिन कितना कमाया?  यहां जानेंसलमान खान की फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद भोला की कमाई पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है। पहले भोला लगातार अच्छा बिजनेस कर रही थी। फिल्म को भी वीक डेज पर करोड़ों के बिजनेस मकरने की आवाज आ रहा था हालांकि अब शुक्रवार को एक खास मौके पर फिल्म की कमाई गिर गई है। भोला जो कल तक एक करोड़ का बिजनेस कर रही थी। उसमें शुक्रवार को 97 लाख का ही बिजनेस किया। वहीं अब तक की भोला की कमाई के बारे में बताएं तो दुनिया भर में फिल्म ने 117.5 करोड़ और इंडिया में लगभग 88.69 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म की रिलीज को 22 दिन हो चुके हैं और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भोला 100 करोड़ तक नहीं पहुंच पाई हैं।

दसरा और रावणासुर का भी हुआ बंटाधार

Here are Dasara & Ravanasura's 10th & 2nd day Nizam shares | 123telugu.com

तेलुगु फिल्म दसरा जो शुरुआती कमाई के मामले में भोला को टक्कर दे रही थी। उसकी कमाई पर भी सलमान की किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के बाद असर पड़ा है। तेलुगु भाषा में बनी नानी की फिल्म हिंदी में 4 लाख और तेलुगु भाषा में महेश 26 लाख का बिजनेस कर चुकी है। वह इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ का बिजनेस किया है और दुनिया भर में 114 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इसके अलावा रवि तेजा की फिल्म रावणासुर ने बॉक्स ऑफिस पर आने के साथ ही दम तोड़ दिया, वही अभी तक फिल्म ने 16.13 करोड़ का ही बिजनेस किया हैं।

शकुंतलम पर भी पड़ा भारी असर

सामंथा स्टारर 'शाकुंतलम' की रिलीज़ डेट अनाउंस, इस दिन आएगी फिल्म | Samantha  starrer film shakuntalam release date announced - Shortpedia News App

14 अप्रैल को समांथा रूठ प्रभु की फिल्म शकुंतलम ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। उनकी इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी ने भी अपना डेब्यू किया था और यह एक पैन इंडिया रिलीज थी। जिसके शुरुआती कमाई अच्छी रही लेकिन धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दम तोड़ दिया, हिंदी भाषा में फिल्में 12 लाख और तेलुगु भाषा में 29 लाख का बिजनेस किया और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई अभी 7 करोड़ तक की हुई है। वहीं दुनियाभर की बात करें तो शकुंतलम ने 10 करोड़ की कमाई पूरी कर ली हैं।

 

ये भी पढ़े: क्रिकेटर ने की उर्वशी की तारीफ, कहा बॉलीवुड की सबसे….?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal Assault: स्वाति मालीवाल संग मारपीट पर क्रोधित हुए पूर्व पति नवीन जयहिंद, केजरीवाल सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Karan Johar को देख पैपराजी ने लिया इस एक्टर का नाम, देखें डायरेक्टर का रिएक्शन -Indianews
Lok Sabha Election: नहीं आया बहुमत तो क्या होगा बीजेपी का प्लान B,अमित शाह ने दिया जवाब-Indianews
IPL 2024: MI और LSG के मुकाबले में दिखाई दे सकती है ये बड़ी अटकन, जानें यहां-Indianews
Prabhas ने अपनी ‘डार्लिंग्स’ के लिए शेयर किया खास नोट, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Pune Airport: दिल्ली जा रहा एयर इंडिया का फ्लाइट पुणे एयरपोर्ट पर टग ट्रैक्टर से टकराया, इतने यात्री थे सवार-Indianews
Richa Chadha ने भी शर्मिन को किया ट्रोल! सोशल मीडिया को बताया सही -Indianews
ADVERTISEMENT