होम / Emergency Teaser: इमरजेंसी का टीजर हुआ रिलीज, कंगना की दमदार आवाज़ ने उठाए सब के होश

Emergency Teaser: इमरजेंसी का टीजर हुआ रिलीज, कंगना की दमदार आवाज़ ने उठाए सब के होश

Simran Singh • LAST UPDATED : June 24, 2023, 1:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emergency Teaser, दिल्ली: जिसका सभी को इतंजार था वह घंटी जल्द ही आने वाली है। कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर आ चुका है। वहीं कंगना ने फिल्म के टीजर को शेयर किया और बताया कि यह इस साल 24 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में देखी जा सकती है। लेकिन बता दें की पहले फिल्म की रिलीज डेट को अक्टूबर का रखा गया था।

इमरजेंसी का पहला टीजर आया सामने

कंगना ने ‘इमरजेंसी’ के टीजर को शेयर कर दिया है। जो की पूरें 1 मिनट 12 सकेंड का टीजर है। इसके साथ ही कंगना ने टीजर को डालते हुए लिखा “रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों पर युद्ध की घोषणा की। इमरजेंसी 24 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।”

इसके साथ ही बता दें की फिल्म ‘इमरजेंसी’ इश साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म की लिस्ट में शामिल है। जो की हिंदी में रिलीज किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म को कंगना रनौत ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की पठकथा रितेश शाह की हैं।

क्या आ रहा है टीजर में नजर

टीजर के शुरु होते ही 25 जून 1975 की तारीख दिखाई जाती है, यह वहीं दिन है जब देश में इमरजेंसी लगी थी। इसके बाद उपद्रव की सीन दिखाया जाता है और अखबार की एक हेडलाइन जिस पर लिखा है कि देश में इमरजेंसी लागू कर दी गई है। फिर टीजर में अनुपम खेर की झलक भी दिखाई जाती है, जिसमें वो सलाखों के पीछे नजर आ रहें हैं। वहीं लोग सड़कों पर निकल आए हैं, पुलिस दमनकारी नीति अपना रही है, साथ ही गोलियां भी चला रही है। फिर आती है इंदिरा गांधी की दमदार आवाज इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा। वहीं आखिरी में लिखा आता है कि दुनियाभर के सिनेमाघरों में 24 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।

 

ये भी पढ़े: रामायण के बाद महाभारत में नजर आएंगे प्रभास, कलयुग कर्ण का होगा स्वरुप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT