होम / Nitesh Pandey Dead: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने 4 दिन में खोए 6 चेहरे, कुछ के जाने से फैंस अभी तक हैं हैरान

Nitesh Pandey Dead: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने 4 दिन में खोए 6 चेहरे, कुछ के जाने से फैंस अभी तक हैं हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : May 24, 2023, 3:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nitesh Pandey Dead, दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है और आलम तो यह है की एक दुख सामने होता ही है की दूसरा दुख सामने आ जाता है। वही कहा तो यह जा रहा है की ना जाने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को किसकी नजर लग गई हैं। वही बता दें की पिछले 4 दिनों में लगातार एक के बाद एक सितारों की मौत की खबरें सामने आई हैं। जिससे सभी का मन अब भीग चुका हैं।

वैभवी उपाध्याय और नितेश पांडे का भी हुआ निधन

अभी फैंस एक्टर आदित्य सिंह राजपूत के मौत के गम से अभरें भी नहीं थे कि बुधवार की सुबह एक और दिल दहला देने वाली खबरें सामने आ गई। जिसमें बताया गया की टीवी इंडस्ट्री के दो मशहूर सितारे वैभवी उपाध्याय और नितेश पांडे का निधन हो चुका हैं। बता दें की अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की उम्र महज 32 साल की थी जब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, तो दूसरी ही तरफ 51 साल की उम्र में नितेश ने भी इस दुनिया को अलविदा कर दिया है। वही बता दें की पिछले चार दिनों में देश में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अदंर छह सितारों हमें हमेशा के लिए छूड़ के जा चुके हैं।

Vaibhavi Upadhyay And Nitesh Pandey PC- Social Media
Vaibhavi Upadhyay And Nitesh Pandey PC- Social Media

कैसे हुआ वैभवी और नितेश का निधन

फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था, खबरों के मुताबिक, चंडीगढ़ के करीब उनका एक्सीडेंट हुआ था और अब उनका परिवार पार्थिव शरीर को लेकर मुंबई पहुंच रहा है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वही बता दें की खबरों के मुताबिक वह कार में अपने मंगेतर के साथ थीं, जब सड़क पर एक टर्न के दौरान कार खाई में फिसल गई। वही अगर बात नितेश की करें तो उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। इसके साथ ही हता दें की वैभवी की मौत की खबर आने के कुछ समय बाद ही इस खबर ने आग की तरह हवा पकड़ ली थी।

सुचंद्रा दासगुप्ता ने भी छूटी दुनिया

बता दें की, रविवार 21 मई को बंगाल इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता की मौत की खबर भी सामने आई थी। 29 साल की एक्ट्रेस की जान एक बाइक एक्सीडेंट में चली गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुचंद्रा शूटिंग से घर लौट रही थीं और घर जाने के लिए उन्होंने ड्राइविंग ऐप से बाइक बुक की थी। वही घर जाते समय उनकी बाइक के सामने अचानक एक साइकिल वाला आ गई और तभी ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तो एक्ट्रेस उछलकर दूर जा गिरीं, तभी पास से गुजर रही लॉरी से एक्ट्रेस की जबरदस्त टक्कर हो गई थी। इस भयानक एक्सीडेंट में सुचंद्रा दासगुप्ता की जान चली गई।

Suchandra Dasgupta PC- Social Media
Suchandra Dasgupta PC- Social Media

तमिल एक्टर सरथ का निधन

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सरथ बाबू भी इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके है। तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके सरथ बाबू ने सोमवार को 71 साल की उम्र में आखिरी सांस ली थी। बता दें की सरथ बाबू लंबे समय से हॉस्पिटल में एडमिट थे और उनकी हालत भी लगातार गंभीर बनी हुई थी और इस ही दौरान उनका निधन हो गया।

Sarath Babu PC- Social Media
Sarath Babu PC- Social Media

तेलुगु संगीतकार राज ने भी ली आखिरी सांस

तेलुगु इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी राज-कोटी के राज यानी थोटकुरा सोमराजू का निधन भी बाथरूम में फिसलने की वजह से हो गया था। वही रविवार को उन्होंने आखिरी सासं ली थी। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के लिए गाने कंपोज किया है।

Raj PC- Social Media
Raj PC- Social Media

 

ये भी पढे़: आदित्य की मां से आखिरी बात का हुआ खुलासा, बेटे को लेकर अफवाह न फैलाने की करी अपील

लेटेस्ट खबरें