होम / Somy Ali's Cryptic Note: एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक बार फिर वार, कहा "सच्चा जरूर सामने आएगा"

Somy Ali's Cryptic Note: एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक बार फिर वार, कहा "सच्चा जरूर सामने आएगा"

Simran Singh • LAST UPDATED : July 10, 2023, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Somy Ali’s Cryptic Note, दिल्ली: पूर्व अभिनेत्री सोमी अली उन चुनौतियों के बारे में मुखर रही हैं। जिनका उन्होंने अपने जीवन में सामना किया है, खासकर बॉलीवुड में अपने समय के दौरान। अपनी पोस्ट में, सोमी अली ने बिना नाम लिए एक “बड़े स्टार” के हाथों “हर तरह की यातना और दुर्व्यवहार” झेलने के बारे में एक नोट साझा किया है। उन्होंने कहा, ”मुझे पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा, मुझसे मेरी विवेकशीलता के बारे में पूछताछ की जाएगी। मेरे बारे में शराब पीने की समस्या के बारे में गपशप की जाएगी, फिर भी मैं जारी रखूंगी क्योंकि आप उस अपमान, हर प्रकार की यातना और दुर्व्यवहार से नहीं गुजरे हैं, जबकि किसी ने भी आपका पक्ष नहीं लिया क्योंकि आपका अपमान करने वाला एक बहुत बड़ा सितारा है और आप हैं।

उसके साथ दोस्त, वह आपका करियर बना या बिगाड़ सकता है। आपने अपने दोस्तों पर विश्वास किया और मान लिया कि वे आपके लिए स्टैंड लेंगे और आप सब कुछ जानते थे क्योंकि आपने उन्हें सचमुच बताया था और उन्होंने इसे कई बार देखा था। आगे लिखा “क्या मैं एक बहुत अच्छे इंसान को जोड़ सकती हूं जिसने कहा था कि यह दुर्व्यवहार करने वाला एक बहुत ही “प्यारा इंसान” है। याद रखें कि मैं एक ऐसे अभिनेता को उद्धृत कर रही हूं जिसके लिए मेरे मन में अत्यंत सम्मान है, लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि वह मुश्किल में क्यों है। इस मामले में, आप मुझे कभी चुप नहीं कराएंगे और इसका भी अंत होगा, एक डरावनी फिल्म जिसका अंत बहुत सुखद होगा,”

उसने कहा। सोमी अली ने खुद को अक्सर होने वाली ऑनलाइन ट्रोलिंग को संबोधित करते हुए कहा, “और इससे पहले कि आप ट्रोल करने वाली दयनीय आत्माएं मेरे तरीके से अपनी अपशब्दों की शूटिंग शुरू करें, बस जान लें कि मैं उन्हें नहीं पढ़ती हूं और मेरे पास इसके लिए समय नहीं है। तुम्हें मेरी जिंदगी नहीं जीनी थी।

आप उन बंद दरवाजों के पीछे नहीं थे और आपमें यह दावा करने का साहस है कि आप मेरे जीवन, मेरी घटनाओं और जो कुछ मैंने सहन किया, उसे जानते हैं। मैंने जो अनुभव किया, चाहे वह अच्छा हो या बुरा, आप यह नहीं जानते। आप केवल अटकलें लगा रहे हैं और एक ऐसे इंसान के प्रति क्रूर हो रहे हैं जिसने आपके साथ कुछ नहीं किया है। कृपया इस पर कुछ विचार करें, न केवल मेरे लिए, बल्कि ऑनलाइन धमकाए जाने वाले कई अन्य व्यक्तियों के लिए भी। आइए, कृपया इसे ख़त्म करें। इसे रोकना होगा।” हालांकि सोमी अली ने कैप्शन में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने सलमान खान, हार्वे विंस्टीन और जिया खान सहित अन्य हैशटैग जोड़े।

पहले भी सलमान पर साधा था निशाना 

बता दें, सोमी अली और सलमान खान पहले भी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं और उनके उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते की खबरें व्यापक रूप से सामने आई हैं। इस बीच, दिवंगत अभिनेत्री जिया खान 2013 में अपने जुहू स्थित आवास में मृत पाई गईं। दूसरी ओर, हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन एक सजायाफ्ता यौन अपराधी हैं और 80 महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

इंटरव्यू में किया था खुलासा

2021 में सोमी अली ने एक इंटरव्यू में सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. “मुझे उससे अलग हुए 20 साल हो गए हैं। उसने मुझे धोखा दिया और मैं उससे रिश्ता तोड़कर चला गया। यह बहुत ही सरल है,” उन्होंने आगे कहा, “सलमान से एक भी चीज़ नहीं सीखी, लेकिन मैंने उनके माता-पिता से बहुत सी अच्छी चीज़ें सीखीं। सबसे बड़ी बात जो मैंने सीखी वह यह कि उन्होंने कभी धर्म नहीं देखा और हर इंसान के साथ एक जैसा व्यवहार किया। उनका घर हर किसी के लिए खुला था और पूरे घर में प्यार व्याप्त था, खासकर सलमा [सलमान की मां] मौसी से।”

इन किरदार में आई थी नजर 

सोमी अली को कृष्ण अवतार, यार गद्दार, अंत, तीसरा कौन, आंदोलन और माफिया जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

 

ये भी पढे़: जवान का प्रीव्यू आया सामने, एक घंटें में ही वायरल हुई वीडियों

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Patna: पटना के स्कूल में मिला 4 वर्षीय का शव, लोगों ने सड़क पर किया हंगामा-Indianews
Swati Maliwal Assault: स्वाति मालीवाल संग मारपीट पर क्रोधित हुए पूर्व पति नवीन जयहिंद, केजरीवाल सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Karan Johar को देख पैपराजी ने लिया इस एक्टर का नाम, देखें डायरेक्टर का रिएक्शन -Indianews
Lok Sabha Election: नहीं आया बहुमत तो क्या होगा बीजेपी का प्लान B,अमित शाह ने दिया जवाब-Indianews
IPL 2024: MI और LSG के मुकाबले में दिखाई दे सकती है ये बड़ी अटकन, जानें यहां-Indianews
Prabhas ने अपनी ‘डार्लिंग्स’ के लिए शेयर किया खास नोट, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Pune Airport: दिल्ली जा रहा एयर इंडिया का फ्लाइट पुणे एयरपोर्ट पर टग ट्रैक्टर से टकराया, इतने यात्री थे सवार-Indianews
ADVERTISEMENT