होम / Alisha Chinai: 58वां जन्मदिन पर फैंस ने गुनगुनाया अलीशा चिनॉय का मेड इन इंडिया

Alisha Chinai: 58वां जन्मदिन पर फैंस ने गुनगुनाया अलीशा चिनॉय का मेड इन इंडिया

Simran Singh • LAST UPDATED : March 18, 2023, 10:35 am IST

इंडिया न्यूज:(Alisha Chinai) मेड इन इंडिया सॉन्ग से 90 के दशक में फिल्म जगत में अपना नाम कमाने वाली अलीशा चिनॉय आज यानी कि 18 मार्च को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको अलीशा चिनॉय के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो शायद आपको भी ना पता हो,

मेड इन इंडिया गाने से बनाई पहचान

अलीशा चिनॉय का पहला एल्बम 1985 में जादू नाम से रिलीज हुआ था लेकिन उन्हें मेड इन इंचिया गाने पहचान मिली थी। इस गाने की वीडियो और गाना दोनों ही फैंस के बीच बहुत वायरल हुआ था। इस गाने के अंदर मिलन सोमण ने अभिनय किया था। 90 के दशक में अलीशा के गाने इतने ज्यादा पॉपुलर हुए थे कि आज भी लोग उन्हें गुनगुनातें हैं। आज के समय में अलीशा ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है और वह सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं।

बप्पी लाहिरी ने थामा हाथ

कुछ पुरानी खबरों के मुताबिक यह पता चला था कि अलीशा म्यूजिक इंडस्ट्री में बप्पी लाहिरी की मदद से आई थी और बप्पी लाहिरी के साथ उन्होंने कई गाने भी साथ गाए थें। बाद में उन दोनों ने साथ में काम करना बिल्कुल बंद कर दिया। अलीशा की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो उन्होंने अपने मैनेजर राजेश झावेरी संग शादी रचाई थी लेकिन दोनों की शादी महज 8 साल तक ही चल पाई जिसके बाद वह दोनों अलग हो गए।

 

ये भी पढ़े: प्रीति ज़िंटा के बेटे का वीडियो हुआ वायरल, पोछा लगाते हुए आया नजर

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT