होम / Viral Video: वरमाला समारोह में दूल्हा-दुल्हन के बीच जमकर बहस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Video: वरमाला समारोह में दूल्हा-दुल्हन के बीच जमकर बहस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Shanu kumari • LAST UPDATED : May 13, 2024, 3:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होता रहता है। कभी-कभी पुराना वीडियो दोबारा वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इंडियन वेडिंग को नाटकीय ढंग से दर्शाया गया है। फुटेज, जो मूल रूप से 2022 में वायरल हुआ था। वरमाला समारोह के दौरान एक दूल्हा और दुल्हन विवाह के मंच पर तीखी बहस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि झगड़े का सटीक कारण अनिश्चित बना हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच अटकलें हैं कि यह दहेज को लेकर असहमति के कारण उत्पन्न हुआ हो सकता है।

Halal Certification: क्या होता है हलाल प्रोडक्ट, मुस्लिम समुदाय में क्यों है इसका महत्व

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कुछ दावों के अनुसार, दूल्हे के परिवार ने कथित तौर पर अंतिम समय में दहेज का अनुरोध किया। जिस पर दुल्हन की ओर से प्रतिक्रिया आई। वायरल क्लिप काफी सहजता से शुरू होती है। जिसमें जोड़े को पारंपरिक वरमाला अनुष्ठान के हिस्से के रूप में फूलों की माला का आदान-प्रदान करते हुए दिखाया गया है। हालाँकि, जब दुल्हन दूल्हे को अपनी माला सौंपती हुई दिखाई देती है, तो तनाव तेजी से बढ़ जाता है। जिससे मौखिक टकराव शुरू हो जाता है। वीडियो तीव्र भावना के क्षणों को कैद करता है। जिसमें दुल्हन स्पष्ट रूप से क्रोध और हताशा व्यक्त करती है। जोरदार इशारे करती है और अपने साथी पर आरोप लगाने वाली उंगलियां उठाती है।

मंच छोड़कर निकला दुल्हा

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में दूल्हे को नाराज दुल्हन को छोड़कर अचानक मंच से बाहर निकलते देखा गया। मौजूद बुजुर्गों द्वारा स्थिति को शांत करने और शादी की रस्मों को आगे बढ़ाने का प्रयास फुटेज में स्पष्ट है। अंततः, दूल्हा संभवत सुलह करने और विवाह समारोह को पूरा करने के लिए मंच पर लौटता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.