होम / Free Dhaniya: सोशल मीडिया पर धनिया के पत्ते को लेकर छिड़ी बहस, क्या अब फ्री में धनिया देगा ब्लिंकिट ?-Indianews

Free Dhaniya: सोशल मीडिया पर धनिया के पत्ते को लेकर छिड़ी बहस, क्या अब फ्री में धनिया देगा ब्लिंकिट ?-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 16, 2024, 5:54 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Free Dhaniya:  कई भारतीय लोग जब भी स्थानीय सब्जी बाजार जाते हैं तो वह सब्जीयों के साथ फ्री का धनिया पत्ता भी लाते हैं । हालाँकि, ऑनलाइन सब्जियाँ ऑर्डर करते समय यह परंपरा गायब होती दिख रही है। इसी को लेकर एक मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का वजह बन गया है।

चर्चा कैसे शुरू हुई?

मुंबई के एक निवासी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स एक पोस्ट किया जिसके बाद से इस मामले पर लगातार बहस जारी है। सोशल मीडिया साइट पर ग्राहक ने अपनी मां के बारे में शेयर किया जो ऑनलाइन किराना डिलीवरी सेवा ब्लिंकिट से ऑर्डर करते समय धनिया पत्ती के लिए भी पैसे देने को लेकर हैरान थी।

उपयोगकर्ताओं ने एक्स पर क्या पोस्ट किया?

अपनी मां के सदमे को व्यक्त करते हुए उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया कि पारंपरिक सब्जी बाजारों के अनुभव को देखते हुए धनिया जैसी चीजों को निश्चित मात्रा में सब्जी खरीद पर मुफ्त में पेश किया जाना चाहिए।

ब्लिंकिट के सीईओ की प्रतिक्रिया पोस्ट भी लोगों ने खूब पसंद किया। जिसमें ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने जवाब दिया कि हम ऐसा करेंगे ।

आगे क्या हुआ?

इस बातचीत से उपयोगकर्ताओं में आशा जगी कि समस्या का समाधान हो जाएगा। बाद में, ढींढसा ने एक्स पर एक अपडेट के साथ कई उपयोगकर्ताओं को आश्चर्यचकित कर दिया, यह दर्शाता है कि ब्लिंकिट सुझाव पर गंभीरता से विचार कर रहा था।

धनिया की पत्तियां क्या हैं?

धनिया की पत्तियां भारतीय व्यंजनों का प्रमुख हिस्सा हैं, जो स्वाद बढ़ाने और व्यंजनों में ताजगी जोड़ने की अपनी क्षमता के लिए जानी जाती हैं।

Lok Sabha Election: छठे चरण के मतदान में शामिल इतने उम्मीदवारों पर है अपराधिक मामले दर्ज, ADR ने जारी किया चौकाने वाला रिपोर्ट-Indianews

नेटिज़ेंस का क्या कहना है?

कई उपयोगकर्ताओं ने अपने स्वयं के अनुभव साझा किए और सब्जी खरीद के साथ नि:शुल्क धनिया प्राप्त करने की भावना को दोहराया।

देखिए यूजर्स की प्रतिक्रिया:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT