होम / Gandhi Jayanti Special: अक्षय कुमार ने एक और बड़ी फिल्म की रिलीज का किया एलान, सबसे घातक हवाई हमले पर बेस्ड फिल्म

Gandhi Jayanti Special: अक्षय कुमार ने एक और बड़ी फिल्म की रिलीज का किया एलान, सबसे घातक हवाई हमले पर बेस्ड फिल्म

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 2, 2023, 1:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gandhi Jayanti Special, दिल्ली: अक्षय कुमार ने गांधी-शास्त्री जयंती पर के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘स्काई फोर्स’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। यह फिल्म भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले पर बेस्ड है। अक्षय कुमार इन दिनों हाल ही में ‘ओएमजी 2’ की रिलीज के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को लेकर खूब लाइमलाइट बटौर रहे हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं गांधी-शास्त्री जयंती के खास मौके पर अक्षय कुमार ने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्काई फोर्स’ को लेकर बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म ‘स्काई फोर्स’ की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए एक खास वीडियो भी पोस्ट किया है।

खास अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

खिलाड़ी कुमार ने फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ की रिलीज के पहले अपनी एक और बड़ी फिल्म ‘स्काई फोर्स’ की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। अब इस गांधी जयंती पर अपनी नई फिल्म ‘स्काई फोर्स’ की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को दोगुना खुश कर दिया है। 2 अक्टूबर, 2023 को अक्षय और फिल्म के निर्माताओं ने ‘स्काई फोर्स’ की रिलीज डेट को बहुत ही खास अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है। सोशल मीडिया पर अक्षय की फिल्म ‘स्काई फोर्स’ का वीडियो देख लोगों के बीच काफी चर्चा शुरू हो गई है इस फिल्म को लेकर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सबसे खतनाक हवाई हमले की अनकही कहानी

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘स्काई फोर्स’ की एक खास वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन पूरे देश में जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान का नारा जोर जोर से गूंज रहा है। ‘स्काई फोर्स’ का एलान करने के लिए आज से बेहतर दिन नहीं हो सकता था, भारत के पहले और सबसे खतनाक हवाई हमले की अनकही कहानी। देखना न भूले, प्यार दे, जय हिंद, जय भारत। फिल्म ‘स्काई फोर्स’ 2 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

काफी लंबी फिल्मो की लिस्ट…

फिल्म का सह-निर्देशन संदीप केलवानी और अभिषेक कपूर दोनों मिलकर करेंगे और अमर कौशिक निर्मित करेंगे। ‘स्काई फोर्स’ 2 अक्टूबर, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार जल्द ही उनकी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ में नजर आने वाले हैं। एक्टर के पास ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘सोरारई पोटरू’ का रीमेक, ‘वेलकम 3’ और ‘हेरा फेरी 3’ भी उनकी आने वाली फिल्मो की लिस्ट में शामिल हैं।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.