होम / Gay Couple Wedding लव स्टोरी हो ऐसी इस 'गे' कपल जैसी

Gay Couple Wedding लव स्टोरी हो ऐसी इस 'गे' कपल जैसी

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 20, 2021, 3:29 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Gay Couple Wedding : शादियों का सीजन चल रहा है वही इसी बीच हैदरबाद से शादी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है। क्योंकि, ये शादी कोई आम शादी नहीं थी बल्कि ‘गे’ कपल की शादी थी । यह शादी काफी धूमधाम से संपन्न हुई और जोड़े ने लोगों को खास संदेश भी दिया है। आइये इस लेख के माध्यम से जानते है क्या है पूरा मामला।

आठ साल से थे रिलेशन में

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की यह कपल पिछले आठ साल से रिलेशन में थे। 31 साल के सुप्रियो चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और 34 साल के अभय डांग दिल्ली के रहने वाले हैं जो की तकरीबन एक दशक लंबे रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने हैदराबाद के एक रिसॉर्ट में शादी रचाई। ऐसा कहा जा रहा है कि तेलंगाना का यह पहला समलैंगिक जोड़ा है। (Gay Couple Wedding)

दोनों की पहले सगाई हुई, जिसमें एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और फिर शादी की रस्म पूरी की गई। यह शादी LGBTQ समुदाय से संबंध रखने वाली सोफिया डेविड ने करवाई। इस शादी में पंजाबी और बंगाली रस्में निभाई गईं। इस शादी के बाद सुप्रियो चक्रवर्ती ने कहा कि हम काफी खुश हैं और हमनें एक खास संदेश भी दिया कि खुश रहने के लिए किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और दोस्त मौजूद रहे। (Gay Couple Wedding)

सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

दोनों कपल हैदराबाद में ही जॉब करते हैं। अभय एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते है तो वहीं सप्रियो होटल मैनेजमेंट लाइन में हैं। दोनों पिछले आठ साल से रिलेशन में थे और आखिरकार दोनों ने इस रिलेशन को शादी में तब्दील करने का फैसला किया। वहीं, शादी में शामिल हुए कुछ लोगों का कहना है कि धीरे-धीरे लोगों की सोच बदल रही है। समाज बदल रहा है और लोग इस रिलेशन को मंजूर भी कर रहे हैं। आलम ये है कि इस शादी की चर्चा हर ओर हो रही है।

Gay Couple Wedding

Also Read : High Court New Order बिना इजाजत पत्नी का फोन कॉल रिकॉर्ड नहीं कर सकता पति: हाईकोर्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

सीमा पार पाकिस्तान की बड़ी साजिश, दर्जनों आतंकियों को ISI दे रहा ट्रेनिंग
Uttar Pradesh: ड्यूटी के दौरान स्कूल प्रिंसिपल करा रही थी फेसियल, वीडियो बनाने वाले के साथ हुआ दिल दहलाने वाला बर्ताव
दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार
America: दुकान में चोरी करने के आरोप में दो भारतीय छात्र गिरफ्तार, अमेरिकी पुलिस ने कहा ऐसा बार-बार करते हैं
BrahMos missiles: फिलीपींस को ब्रह्मोस मिसाइलों की पहली खेप इस दिन सौंपेगा भारत, दो साल पहले हुआ था एग्रीमेंट- Indianews
Delhi airport: मलाशय में छिपाकर ला रहे थे 1.21 करोड़ रुपए का सोना, दो आरोपी दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार- Indianews
Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews