होम / Lottery Won: पति पत्नी बनें एक ही दिन में 20 लाख डॉलर के मालिक, बताया सब किस्मत का खेल

Lottery Won: पति पत्नी बनें एक ही दिन में 20 लाख डॉलर के मालिक, बताया सब किस्मत का खेल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 16, 2023, 12:10 pm IST

इंडिया न्यूज:(Lottery Wonपति-पत्नी के झगड़े में बड़ी-बड़ी वारदात हो जाती हैं। आपने ऐसा सुना ही होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि पत्नी के नाराज होने पर लाखों डॉलर का फायदा हुआ, ऐसी ही खबर ऑस्ट्रेलिया से सामने आई हैं। जहाँ पत्नी की नाराजगी ने लाखो डॉलर जीता दिए।

नाराज पत्नी ने जिताए लाखो डॉलर

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में पत्नी अपने पति से नाराज थी। नाराज पत्नी को मनाने के लिए शख्स ने एक ही नंबर डाल के लॉटरी में दो टिकट्स भर दी और किस्मत से दोनों टिकट्स पर जैकपॉट लग गया और वह शख्स 20 लाख ऑस्ट्रेलियन डॉलर्स का मालिक बन गया।

आखिर मामले की सच्चाई क्या

मामला कुछ ऐसा था की पति ने एक हफ्ते पहले एक लॉटरी का टिकट खरीदा था और उसने टिकट पर पत्नी की बताएं नंबर के बजाय अपने मन के नंबर लिखें। जिससे पत्नी बेहद नाराज हो गई। नाराज पत्नी को मनाने के लिए पति ने अगले हफ्ते दूसरा लॉटरी टिकट खरीद के उस पर अपनी पत्नी के पसंद के नंबर डाल दिए और जमा कर दिया। फिर सोमवार को दोनों पति पत्नी ने जब टिकट को चेक किया तो उन्हें पता चला कि वह 20 लाख ऑस्ट्रेलियन डॉलर के मालिक बन चुके हैं। news.com.au के मुलाकात में हुई बातचीत में कपल ने बताया कि एक हफ्ते पहले उन्होंने एक लॉटरी टिकट खरीदा था। जिसमें उन्होंने पत्नी के पसंद के ना लिख कर अपने पसंद के नंबर डाले थे। अपनी पत्नी को मनाने के लिए उन्होंने एक हफ्ते बाद फिर से टिकट खरीदी और उस पर पत्नी के बताए नबंर डालें, भाग्य से उनकी दोनों टिकट को जीत हासिल हुई और वह लाखों के मालिक बन गए। शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी 30 सालों से लॉटरी खेल रही है लेकिन आज तक वह नहीं जीत पाई और अब जाकर हमें जीत हासिल हुई हैं।

 

ये भी पढ़े: #AskBholaa में फैन ने अजय से पूछा ‘सभी फिल्में तब्बू के साथ कर रहे हो, कुछ खास बात’?, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT