Wednesday, December 8, 2021
HomeTrendingHusband Sells Wife For Smartphone: शादी के 1 महीने बाद ही पति...

Husband Sells Wife For Smartphone: शादी के 1 महीने बाद ही पति ने स्मार्टफोन के लिए बेच दी पत्नी

इंडिया न्यूज, भुवनेश्वर:
Husband Sells Wife For Smartphone: ओडिशा से पति-पत्नि के रिश्तों को शर्मशार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ओडिशा के बालांगिर जिले के बेलपड़ा में एक 17 साल के नाबालिग राजेश राणा ने 1 लाख 80 हजार रुपए में अपनी 26 वर्षीय पत्नी को राजस्थान में 55 साल के शख्स को बेच कर उन पैसों से स्मार्टफान खरीदा।

Husband Sells Wife For Smartphone शादी के एक महीने बाद ही बेचा

राजेश की शादी इसी साल जुलाई के महीने में हुई थी। राजेश ने आर्थिक स्थिति खराब होने का बहाना बनाते हुए अपनी पत्नी को अगस्त में ईंट भट्टे पर साथ में काम करने के लिए राजी कर लिया। उसके बाद राजेश अपनी पत्नी को लेकर रायपुर के रास्ते झांसी पहुंचा, और वहां एक 55 साल के बुजुर्ग को 1 लाख 80 हजार में बेच दिया। उसके बाद राजेश ने पैसे स्मार्टफोन खरीदा। इस घटना को अंजाम देने के बाद राजेश अपने गांव लौटा और अपने परिवार को लड़की के भाग जाने की झूठी कहानी सुना दी।

Husband Sells Wife For Smartphone पुलिस ने महिला को कराया आजाद

राजेश की इस कहानी को महिला के परिवार वालों ने मानने से इनकार कर दिया और पुलिस थाने में घुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी। इस शिकायत की तर्ज पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कॉल रिकॉर्ड निकलवाए तो उन्हें राजेश की कहानी में गड़बड़ नजर आई। पूछताछ करने पर राजेश ने कबूल कर लिया कि उसने अपनी पत्नी को बेच दिया है। इस सूचना के बाद बालांगिर पुलिस की एक टीम बारां रवाना किया गया, और महिला को आजाद कराया। इसके साथ ही पुलिस ने 17 वर्षीय राजेश को बाल सुधार गृह भेज दिया है, जबकि महिला को उसे माता-पिता के पास भेज दिया गया है।

बेलपड़ा के इंस्पेक्टर बुलु मुंडा ने पत्रकारों को बताया है कि 26 साल की महिला को खरीदने वाले व्यक्ति से बचा लिया गया है। राजेश ने उसे राजस्थान के बारां जिले में बेचा दिया था। पुलिस को महिला को बचाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। महिला को रेस्क्यू करने आई पुलिस को ग्रामीणों ने रास्ते में रोक दिया। ग्रामीणों का कहना था कि उन्होंने महिला को पैसे देकर खरीदा है।

Read More : मैक्सिको में ड्रग माफिया के बीच गोलीबारी से हिमाचल की युवती की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE