होम / करवा चौथ वाले दिन प्रेमिका के साथ पकड़ा गया पापी पति, बीवी बच्चों ने चप्पलों से पीटा, दर्द से रोते हुए वीडियो वायरल

करवा चौथ वाले दिन प्रेमिका के साथ पकड़ा गया पापी पति, बीवी बच्चों ने चप्पलों से पीटा, दर्द से रोते हुए वीडियो वायरल

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 23, 2024, 5:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: उत्तर प्रदेश के अमरोहा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वायरल वीडियो करवा चौथ का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में करवा चौथ पर काफी मजेदार घटना देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि जब एक पत्नी को पता चला कि उसका पति खुद आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ संबंध बना रहा है। ये जानकारी सामने आने के बाद उन्होंने सबके सामने इसे उठाया। इसके बाद जो हुआ वो काफी मजेदार घटना है। जिसमें पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों ने दोनों की पिटाई करने के लिए खुलेआम चप्पलों का इस्तेमाल किया।

पति को पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को ‘Ghaziabad365’ नामक अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि, कैसे करवा चौथ की रात पति-पत्नी के लिए बेवफाई का दिन बन गई। परंपरागत रूप से पति की लंबी उम्र के लिए पत्नी उपवास रखती है। ये त्योहार पति के प्रेम संबंधों को उजागर करता है। पत्नी और उसका परिवार अपने पति की खाद और बीज की दुकान पर भड़क गए, क्योंकि वह और उसकी प्रेमिका ज्यादातर समय वहीं मिलते थे। पत्नी और उसके भाइयों ने उन्हें एक साथ पकड़ लिया और सबके सामने चप्पलों से उनकी पिटाई करके अपना गुस्सा निकाला।

41 हफ्ते बाद Drashti Dhami के घर आया नन्हा मेहमान, मोशन वीडियो शेयर कर की बेहद प्यारी घोषणा

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल बताया जा रहा है कि, पत्नी को अपने पति पर शक तब होता है जब वो लगातार स्कूल से अनुपस्थित रहते हैं। दरअसल उसका पति एक प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक था। इसके बाद पत्नी को शक हुआ कि उनके पति का किसी के साथ अफेयर है। उसने अपने परिवार के साथ करवा चौथ पर वहां जाने की योजना बनाई और इस दौरान वह उन दोनों से भिड़ गई। यह वायरल वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा पत्नी की हिम्मत की सराहना की जा रही है। जबकि अन्य लोग सार्वजनिक रूप से अपमानित किए जाने की आलोचना कर रहे हैं। इसने वफादारी, विश्वास और रिश्ते में अपमान के सार्वजनिक तरीकों के बारे में कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

कहां से मिल रहा आतंकवादियों को पैसा? PM Modi ने ब्रिक्स में खोली किसकी पोल, दहाड़ कर बोले ‘ये नहीं चलेगा’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.