होम / महिला ने काले नाग के साथ की ये हरकत, यूजर ने पूछा असली नागिन कौन? वीडियो देखकर थम जाएंगी दिल की धड़कनें

महिला ने काले नाग के साथ की ये हरकत, यूजर ने पूछा असली नागिन कौन? वीडियो देखकर थम जाएंगी दिल की धड़कनें

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 27, 2024, 1:55 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो हर दिन एक नए चर्चा को जन्म दे देता है। अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हार्ट अटैक आ सकता है। अब एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक महिला को एक काले नाग को अपने हाथों में पकड़कर उसकी जीभ से चाटते हुए देखा जा सकता है। इस घटना ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और लोग इसे देखकर भौचक्के रह गए हैं। वीडियो को “Rationality” नामक एक एक्स यूजर द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने पूछा, “इन दोनों में असली नागिन कौन सी है?” इस अजीबोगरीब वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी कुछ अलग ही हैं।

इस पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, इस वीडियो को Rationality नामक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “इन दोनों में असली नागिन कौन सी है?” Rationality का यह सवाल यूजर्स के बीच काफी चर्चा का विषय बन गया है। कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और बहुत से यूजर्स ने इस महिला की निडरता पर हैरानी जताई है। कुछ लोगों ने इसे साहसी बताया है, जबकि कई अन्य ने इसे खतरनाक और असुरक्षित व्यवहार करार दिया है।

क्या यूरिक एसिड ने आपका जीना भी कर दिया है मुश्किल? तो आज ही खरिद लाएं ये 5 रुपये की चीज, नहीं दिया ध्यान तो जीवन भर रहेंगे परेशान!

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “नागिन तो हम टीवी पर देखते थे, पर ये असली नागिन है!” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “ऐसा खतरनाक स्टंट करना बहुत बड़ी गलती हो सकती है।” कुछ यूजर्स ने इसे महिला का पागलपन बताया, तो वहीं कई लोगों ने इसे महज सोशल मीडिया पर ध्यान खींचने की कोशिश कहा। एक यूजर ने लिखा, “इस तरह के खतरनाक जानवरों के साथ इस तरह का व्यवहार करना बहुत असुरक्षित है और इसे रोकना चाहिए।”

धनतेरस पर कर लिया जो ये एक दिए वाला उपाय, तो खत्म हो जाएगा अकाल मृत्यु का खतरा, खुद यमराज बंद कर देंगे अपने द्वार!

विषेशज्ञों का क्या है मानना?

इस खतरनाक वीडियो को देखकर विशेषज्ञों का कहना है कि, इस तरह के खतरनाक जानवरों के साथ खेलना किसी भी सूरत में उचित नहीं है। इस तरह का बर्ताव सांप जैसे खतरनाक जीवों के साथ न केवल व्यक्ति के लिए बल्कि अन्य लोगों के लिए भी खतरनाक हो सकता है। विशेषज्ञों ने सलाह दी है कि वन्यजीवों के साथ इस तरह का व्यवहार ना करें और इनसे दूरी बनाए रखना ही बेहतर है। 

‘हमारे साथ खिलवाड़ मत करो…’, इजरायली दूत ने इस मुस्लिम देश को दे दी बड़ी चेतावनी, अब मिडिल ईस्ट में मचेगी तबाही!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.