India News (इंडिया न्यूज), Indigo Passenger: कोहरे के कारण कई फ्लाइटें लेट चल रही है। इसी बीच फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें फ्लाइट में हो रही देरी की वजह से गुस्साए यात्री ने को-पायलट से मारपीट करते नजर आ रहे थें। अब इस मामले में कार्रवाई की गई है।

इस बात की जानकारी देते हुए इंडिगो की ओर से कहा गया कि “14 जनवरी को उड़ान में विलंब हुई। 2175 की घोषणा के दौरान एक ग्राहक ने हमारे पहले अधिकारी पर हमला किया। प्रोटोकॉल के अनुसार ग्राहक को अनियंत्रित घोषित कर दिया गया। स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों को सौंप दिया गया।”

ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा

इंडिगो ने अपने बयान में कहा कि  “इस घटना को नियामक दिशानिर्देशों के अनुसार उचित कार्रवाई और ग्राहक को ‘नो-फ्लाई सूची’ में शामिल करने के लिए स्वतंत्र आंतरिक समिति को भेजा जा रहा है। हमारे ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा और संरक्षा सर्वोपरि है। हम ऐसे किसी भी अस्वीकार्य व्यवहार के प्रति शून्य-सहिष्णुता की नीति बनाए रखते हैं। ”

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि “यात्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा), 341 (गलत तरीके से रोकने के लिए सजा) और 290 (सार्वजनिक उपद्रव पैदा करने की सजा) और विमान नियमों की धारा 22 के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

Also Read:-