होम / Ira-Nupur Wedding: सलमान के घर हुआ आमिर की लाडली का मेहंदी फंक्शन, आज है शादी

Ira-Nupur Wedding: सलमान के घर हुआ आमिर की लाडली का मेहंदी फंक्शन, आज है शादी

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 9:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira-Nupur Wedding, दिल्ली: बॉलीवुड के दो खान यानी कि सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती सदियों पुरानी है। उनकी दोस्ती को देख लोग मिशाल देते हैं। ऐसे में जब आमिर की बेटी इरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संघ की शादी की तैयारी हुई तो सलमान खान ने अपने घर पर लाडली की मेहंदी फंक्शन को होस्ट करने के लिए कहा। ऐसे में मंगलवार को आमिर खान की बेटी का मेहंदी फंक्शन सलमान खान के घर पर आयोजित किया गया। जिसमें आमिर खान और उनके बेटे जुनैद साथ में पहुंचे। इस फंक्शन में आजाद और एक्स वाइफ रीना दत्ता, किरण राव को भी तैयार होकर पहुंचते हुए देखा गया।

सलमान की घर हुआ इरा खान का मेहंदी फंक्शन

बता दे कि सलमान खान के घर मंगलवार रात को उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में आमिर खान की बेटी इरा खान का मेहंदी फंक्शन हुआ। इस दौरान सलमान खान का घर रोशनी से जगमगा रहा था। वही वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान अपने बेटे जुनैद के साथ सलमान के घर पहुंचे थे। इस दौरान आमिर खान ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ बीच कलर की पैंट पहनी थी। वही उनके बेटे जुनैद ने चेक प्रिंट की शर्ट को कैरी किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मराठी लुक में दिखी एक्स वाइफ

बता दे की मेहंदी फंक्शन के लिए आमिर खान की दोनों एक्स वायफ किरण राव और रीना दत्ता मराठी आउटफिट में नजर आए। जो दूल्हे ऊपर शिखर के घर मेहंदी लेकर पहुंची थी। Ira-Nupur Wedding

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आज होगी शादी

बता दे कि आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे की आज यानी की 3 जनवरी 2024 को शादी होने वाली है। मुंबई के ताज लैंड्स एंड में दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। इसके बाद फैमिली सॉन्ग रिसेप्शन पार्टी को आयोजित किया जाएगा। वहीं 8 जनवरी को ग्रैंड वेडिंग उदयपुर में रखी गई है। जिसमें बॉलीवुड के कई सिलेब्स पहुंच सकते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT