होम / Janhvi-Rashmika: जान्हवी कपूर ने इस मामले पर की रश्मिका की तारीफ, शेयर किया पुराना किस्सा

Janhvi-Rashmika: जान्हवी कपूर ने इस मामले पर की रश्मिका की तारीफ, शेयर किया पुराना किस्सा

Simran Singh • LAST UPDATED : January 5, 2024, 10:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi-Rashmika, दिल्ली: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर डीपफेक वीडियो के खिलाफ स्टैंड लेने के लिए एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की सराहना करने वाली सेलिब्रिटी बन गईं। अपने नए इंटरव्यू में, जान्हवी ने डीपफेक वीडियो प्रसारित करने वाले सोशल मीडिया यूजर से निपटने के अपने अनुभव के बारे में बात की। मीडिया से बात करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब वह सिर्फ 15 साल की थीं, तब उन्हें ऐसी विकृत तस्वीरें देखने को मिली थीं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

बता दें कि जान्हवी कपूर ने अपने 15 साल के उम्र का एक किस्सा शेयर करते हुए स्वीकार किया कि उस समय, वह ऐसे मुद्दों पर बोलने से बचती थीं, उन्हें डर था कि अन्य लोग उनके कार्यों को ‘ध्यान आकर्षित करने वाली’ नौटंकी के रूप में समझ सकते हैं। अपनी झिझक को दिखाते हुए, जान्हवी ने शेयर किया, “मैं प्रभावशाली नहीं दिखना चाहती थी। मुझे यह भी नहीं पता था कि मुझे डीपफेक या बदली हुई छवियों के बारे में बोलने का अधिकार है। मुझे नहीं पता था कि मैं कुछ भी कह सकती हूं। मैं खड़े होने के लिए रश्मिका की सराहना करती हूं,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

पिछले साल सुर्खियों में आई थी रश्मिका

बता दें कि पिछले साल रश्मिका मंदाना साल के अंत में तब सुर्खियों में आई थीं जब एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन सहित कई मशहूर हस्तियों ने उनके समर्थन में रैली की और सोशल मीडिया पर इस चीज को गलत बताया और इस मुद्दे पर कड़े कदम उठाने की गुजारिस की।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT