होम / Jahanvi Kapoor New Film: जान्हवी फिर बनेगी लीडिंग लेडी, फिल्म में IAS ऑफिसर का करेंगी किरदार, जानें फिल्म का नाम

Jahanvi Kapoor New Film: जान्हवी फिर बनेगी लीडिंग लेडी, फिल्म में IAS ऑफिसर का करेंगी किरदार, जानें फिल्म का नाम

Simran Singh • LAST UPDATED : May 11, 2023, 9:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jahanvi Kapoor New Film, दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जान्हवी कपूर को उनकी वूमेन कैरेक्टर्स के लिए काफी सराहना मिली थी। चाहे वह जो गुंजन सक्सेना हो, मिली हो, या फिर गुड लक जेरी उन्हें हर किरदार के लिए काफी पसंद किया गया था। ऐसे में जान्हवी एक और महिला किरदार को बड़े पर्दे पर उतारने वाली हैं।

जान्हवी बनेंगी फीमेल लीड

बता दे कि जान्हवी जल्दी अपनी अपकमिंग फिल्म में आईएएस ऑफिसर का किरदार करने वाली है। इस फिल्म का नाम “उलझा” है। यह एक देश भक्ति थ्रिलर फिल्म है जिसके अंदर असली घटना को दिखाया जाएगा। वह फिल्म को लेकर कहा जा रहा है की यह फिल्म भी जान्हवी की बाकी फीमेल लीड फिल्म को तरह हीट ही जाएंगी।

जान्हवी ने की मीडिया से बातचीत

जान्हवी ने मीडिया से फिल्म को लेकर बातचीत के दौरान कहा “जब मुझे उलझ की पटकथा के साथ संपर्क किया गया, तो इसने मुझे तुरंत आकर्षित किया क्योंकि एक अभिनेता के रूप में, मैं लगातार ऐसी पटकथाओं की तलाश में रहती हूँ जो मुझे मेरे आराम क्षेत्र से बाहर निकाल दें और भारतीय विदेश सेवा की प्रसिद्ध दुनिया में आधारित एक चरित्र को चित्रित करें। बस कि। जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है, मेरे किरदार और कहानी में बहुत सारी परतें, भावनाएं और पैरामीटर हैं, जो एक ही समय में चुनौतीपूर्ण और रोमांचक हैं। सुधांशु द्वारा परिकल्पित इस नई भूमिका में दर्शक मुझे देखकर रोमांचित हैं, जिनके पास इस शैली से निपटने के लिए एक नया दृष्टिकोण है। मैं इस तरह के प्रतिभाशाली सह-अभिनेताओं और जंगली पिक्चर्स जैसे डेवलपमेंट स्टूडियो के साथ पहली बार काम करने के लिए उत्सुक हूं”

Janhvi Kapoor New Film PC- Instagram

फिल्म के निदेशक सुधांशु सरिया ने भी की मीडिया से बातचीत

सुधांशु सरिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा “अपने विशिष्ट अंदाज में, जंगली पिक्चर्स ने दर्शकों के लिए लाने के लिए एक और मूल, बोल्ड और साहसी फिल्म चुनी है और मैं बहुत रोमांचित हूं कि उन्होंने मुझे इसे बनाने का काम सौंपा है। जान्हवी कपूर के रूप में, फिल्म ने अपना धड़कता हुआ दिल पाया है और दर्शकों के लिए राजेश तैलंग और सचिन खेडेकर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यूज और मियांग चांग जैसे महान अभिनेताओं के साथ उनके खेल को देखना एक इलाज होने जा रहा है। हमारे दर्शकों के लिए हमने एक रोलरकोस्टर राइड की योजना बनाई है और मैं उलाझ पर कैमरा चालू करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

sudhanshu sariya PC- Social Media

क्या होगी फिल्म की कहानी

फिल्म को लेकर बताया जा रहा है की फिल्म उलाज में देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से संबंधित एक युवा आईएफएस अधिकारी की यात्रा का अनुसरण दिखाया जाएंगा। जो अपने करियर के मैदान पर घरेलू मैदान से दूर एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझ जाता है। ऐसे में एक ही सवाल सबके लिए आ रहा है की क्या आप जान्हवी कपूर को एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हैं?

 

ये भी पढे़: मिस इंडिया 2023 के साथ अक्षय करने वाले है फिल्म, जानी कौन से फिल्म में बनेगी जोड़ी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.