होम / Katrina-Malaika: मलाइका को मानती है रोल मॉडल, कैटरीना ने पुराने दिनों को किया याद

Katrina-Malaika: मलाइका को मानती है रोल मॉडल, कैटरीना ने पुराने दिनों को किया याद

Simran Singh • LAST UPDATED : December 23, 2023, 8:36 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Katrina-Malaika, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मेरी क्रिसमस की रिलीज की तैयारी में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वह मुंबई आई थीं तो वह केवल एक मॉडल बनना चाहती थीं और मलाइका अरोड़ा उनकी रोल मॉडल में से एक थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने अपनी करियर के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह अपने शुरुआती मॉडलिंग दिनों के दौरान मलाइका को अपने रोल मॉडल के तौर पर देखते है।

मलाइका अरोड़ा को मानती थी रोल मॉडल

मीडिया के सात अपने इंटरव्यू के दौरान, कैटरीना कैफ ने अपनी करियर को याद किया और खुलासा किया कि जब वह मुंबई आई थीं तो वह केवल एक मॉडल बनना चाहती थीं और गलती से एक एक्ट्रेस बन गईं।

कैटरीना ने कहा, “जब मैंने बॉम्बे में एक मॉडल के रूप में शुरुआत की, तो मेरा इरादा एक मॉडल बनने का था। मेरी आदर्श मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन थीं। वो उस समय की सुपरमॉडल थीं और वास्तव में मलाइका भी। वह उस समय भी मॉडलिंग कर रही थीं। ये वे महिलाएं थीं जिनकी ओर मैं आदरपूर्वक देखता था। और यही मैं एक मॉडल के रूप में बनना चाहती थी”

कौन है मलाइका अरोड़ा?

मलाइका अरोड़ा के करियर की बात करें तो उन्होंने 1997 में एमटीवी पर वीजे के तौर पर शुरुआत की थी। उन्होंने मणिरत्नम की 1998 की रोमांटिक फिल्म दिल से में शाहरुख खान के साथ प्रतिष्ठित नृत्य गीत छैया छैया से बॉलीवुड में शुरुआत की। इसके बाद वह अगले 25 वर्षों तक फिल्मों में डांस गाने पेश करती रहीं, पिछले साल अनिरुद्ध अय्यर की एन एक्शन हीरो तक, जहां उन्होंने आप जैसा कोई पर आयुष्मान खुराना के साथ डांस किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वह पिछले साल डिज्नी+हॉटस्टार रियलिटी सीरीज मूविंग इन विद मलाइका में भी नजर आई थीं। वह अगली बार अर्जुन वरैन सिंह की दोस्त फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव अभिनीत एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 26 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी। Katrina-Malaika

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

कैटरीना की आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया गया।

फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में रिलीज होगी। हिंदी संस्करण के लिए, कलाकारों में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद शामिल हैं। उनके अलावा, फिल्म में तमिल संस्करण के लिए राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स जैसे उल्लेखनीय नाम शामिल हैं। इस बीच, राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर दोनों संस्करणों में विशेष कैमियो के रूप में दिखाई देंगे।

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित; मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Noida: 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपने ही ली लिव-इन पार्टनर के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप-Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी के हिंदू-मुस्लिम बयान पर शरद पवार ने किया घेराव, जानें क्या कहा-Indianews
Petrol Diesel Fresh Prices: पेट्रोल-डीजल की ताजा कीमत जारी, 16 मई को अपने शहर में जानें कच्चे तेल का रेट-indianews
Cannes Film Festival 2024 के लिए रवाना हुई ये एक्ट्रेस, बेटी ने घायल मां की मदद – Indianews
Peru Transgender: इस देश में माना जाता है ट्रांसजेंडर को ‘मानसिक रूप से बीमार’, यहां जानें क्यों-indianews
Lok Sabha Election: यूपी के गढ़ पर राजनीतिक पार्टियों की चाढ़ाई, पीएम मोदी समेत ये बड़े नेता करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां-Indianews
Horoscope Today: आज कैसा रहेगा आपका दिन, जानें क्या कहता है आपका भाग्य- indianews
ADVERTISEMENT