होम / Kolkata News: शेर के बाड़े में घुसकर किया था दंगल, अब पत्नी के सर को धर से किया अलग

Kolkata News: शेर के बाड़े में घुसकर किया था दंगल, अब पत्नी के सर को धर से किया अलग

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 15, 2024, 3:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata News: एक व्यक्ति का दिमागी संतुलन उस समय क्या होगा, जब वो अपनी पत्नी के कटे हुए सिर को हाथ में लिया नाच रहा हो? ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के मिदनापुर से सामने आया है। जिसमें एक युवक ने अपनी पत्नी के सिर को काट कर नाचता हुआ दिखा। इस समय उसके हाथ में सिर और दूसरे हाथ में चॉपर था। हालांकि इस घटना से पहले भी युवक ने साल 2021 में अपनी हरकत की वजह से लोगों का ध्यान खिंचा था।

शेर के बाड़े में भी घुसा

गौतम गुछैत नाम के इस युवक ने साल 2021 में अलीपुर चिड़ियाघर शेर के बाड़े में घुस गया था। जिसके बाद उसके उपर एक शेर ने हमला किया था। इस घटना में युवक घायल हो गया लेकिन उसे बचा लिया गया और वह सुरक्षित घर लौट आया। इसके बाद अब बुधवार को युवक ने अपनी पत्नी की बुरी तरह से हत्या कर दी। आसपास के लोगों का कहना है कि इसकी मानसिक स्थीति सही नहीं है। मामले की जांच में जुटे अधिकारी का कहना है कि आरोपी के चेहरे पर कोई डर या पश्चाताप नहीं दिख रहा था।

आर्थिक हालत खराब

आसपास के लोगों का कहना है कि गौतम की आर्थिक हालत भी सही नहीं थी। वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ एक छोटी सी झोपड़ी में रहता था। गौतम के माता-पिता, उसकी दादी के साथ अलग रहते थे। गौतम आलू चिप्स और स्नैक्स का व्यापार करता था। मिल रही जानकारी के मुताबिक पैसे को लेकर गौतम और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। जिसके बाद यह लड़ाई काफी हद तक बढ़ गई। तभी गौतम ने अपनी पत्नी पर चॉपर से हमला किया और उसका शरीर काट दिया। घटना की जांच की जा रही है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.