होम / KRK: 'ज्विगाटो' को डी ग्रेड अभिनेताओं की सी ग्रेड फिल्म बता एक बार फिर विवादों में फंसे केआरके

KRK: 'ज्विगाटो' को डी ग्रेड अभिनेताओं की सी ग्रेड फिल्म बता एक बार फिर विवादों में फंसे केआरके

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 20, 2023, 9:30 am IST

इंडिया न्यूज:(KRK) सोशल मीडिया स्टार और फिल्म क्रिटिक्स केआरके लगातार आए दिन अपने ट्वीट के जरिए फिल्मी सितारों पर निशाना साध सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बता दें केआरके उर्फ कमाल राशिद खान अब एक बार फिर ट्वीटर पर ट्वीट कर एक अभिनेता को निशाना साथ लाइमलाइट में हैं।

दरअसल,इस बार केआरके ने कपिल शर्मा पर विवादित बयान देकर निशाना साधते हुए विवादों में फंसे गए हैं। बता दें हाल ही में अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जिस पर हमेशा की तरह केआरके के फैंस ने केआरके को फिल्म रीव्यू करने को कहा। जिस पर केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ” कई लोग मुझे कह रहे हैं कि मैं कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का रिव्यू करूं। शर्म करो। मैं आप लोगों से माफी मांगते हुए यह कहना चाहता हूं कि मैं इस फिल्म का रिव्यू नहीं कर सकता, क्योंकि मैं डी ग्रेड अभिनेताओं की सी ग्रेड फिल्मों का रिव्यू नहीं करता।

केआरके के इस ट्वीट पर ट्विटर पर कई लोग कपिल शर्मा  का शमर्थन करते हुए केआरके को ट्रोल करने लगे, एक ट्विटर युर्जर ने बेतुका बताते हुए ट्वीट कर जवाब में लिखा कि दिल पर मत लेना, कपिल एक सेलिब्रिटी हैं और आप सिर्फ एक यूट्यूबर। जिस पर केआरके जवाब देते हुए रिट्वीट कर लिखा कि भाई मेरे सामने तो शाहरुख खान भी नहीं टिकता। यह तो बेचारा फिर भी कपिल शर्मा है।

बता दें कआरके इस ट्वीट के बाद शाहरुख और कपिल के फैंस लगातार ट्वीट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने केआरके के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा कि सर यह कुछ ज्यादा ही हो गया, लेकिन ठीक है। लिखने में क्या जाता है। तो वही दूसर यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान ने अभी-अभी बजाई तो है आपकी। वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि इस उम्र में भी कौन सा नशा करते हो। आपका दुख भी मैं समझता हूं। अगर, लाइमलाइट में बने रहना है तो शाहरुख या फिर किसी भी दूसरे फेमस व्यक्ति को जाकर कुछ भी बोल देना चाहिए।

Also Read: तलाक के सालों बाद एक्स हसबैंड और बेटे की परवरिश पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT