होम / Lifestyle of Aryan Khan

Lifestyle of Aryan Khan

India News Editor • LAST UPDATED : October 5, 2021, 2:28 pm IST

Lifestyle of Aryan Khan Education, Biceps, Cloths, Girlfriend, Food

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
किसको पता था कि किंगखान का बेटा आर्यन खान ऐसे लॉन्च होगा। 2 अक्टूबर की रात एनसीबी के बड़े आपरेशन के बाद सपनों की दुनिया कहे जाने वाला बॉलीवुड फिर सुर्खियों में आ गया। इस बार एनसीबी के शिकंजे में फंसा शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान। जब से इस ड्रग्स मामले में आर्यन खान का नाम सामने आया, बॉलीवुड में हड़कम्प मचा हुआ है। 2 दिनों से आर्यन खान गूगल पर ट्रेंड कर रहा है। आज हम आपको बता रहे हैं आर्यन खान कितने पढ़े-लिखे हैं, कौन से ब्रांड के कपड़े पहनते हैं और उन्हें कौन सा फूड पसंद है?

Aryan Khan ne first Crime kya kiya tha

Aryan Khan Drug Case आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बहन Suhana Khan ने उठाया बड़ा कदम

Education and Lifestyle of Aryan Khan

13 नवंबर 1997 को मुंबई में जन्मे आर्यन खान ने 2016 तक धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई, महाराष्ट्र और सेवनोक्स स्कूल, सेवनोक्स, इंग्लैंड में पढ़ाई की है। इसके बाद वे दक्षिणी कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए कैलिफोर्निया चले गए। यहां से उन्होंने ललित कला, सिनेमाई कला और टेलीविजन उत्पादन में स्नातक की डिग्री ली है।

NCB Ki Hirasat Main Aryan Khan Ko Kya Khane Ko Mil Raha Ha

Aryan Khan Biceps and Physical Appearance

ऊंचाई (लगभग): 5′ 11″
वजन (लगभग): 75 किलो
बालों का रंग: काला
आंखों का रंग: गहरा भूरा
छाती 40
कमर 32
बाइसेप्स 12

Full Story of Aryan Khan Drug Case जानिए कैसे फंसा किंगखान का बेटा

नेटवर्थ और खर्चा (Lifestyle of Aryan Khan Education, Biceps, Cloths, Girlfriend, Food)

आर्यन अभी तक कुछ नहीं कमाते हैं लेकिन कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आर्यन एक महीने में कई करोड़ रुपए खर्च देते हैं। आर्यन हर साल अपने पिता शाहरुख खान से 10 से 15 करोड़ रुपए खर्चे के तौर पर करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पिता शाहरुख खान की नेटवर्थ 6000 करोड़ रुपए है।

Aryan Khan Whatsapp Chat Ka Kya Raaz Hai आर्यन खान के व्हट्सएप का राज

Favorite food of Aryan Khan (Lifestyle of Aryan Khan)

आर्यन खान का पसंदीदा रेस्टोरेंट लंदन में स्थित खानागे इंडियन किचन है। जब भी आर्यन खान लंदन आता है तो खानागे इंडियन किचन में जरूर खाना खाता हैं। यहां पर वे ज्यादतर नॉन वेज ही खाते हैं।

खेलों में रूचि (Lifestyle of Aryan Khan)

Aryan Khan Education

आर्यन खान को बचपन से ही खेलों में बहुत रूचि थी। उन्हें क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है। वह मार्शल आर्ट और ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी है। उन्होंने 2010 में महाराष्ट्र ताइक्वांडो प्रतियोगिता जीती थी।

Bollywood Career of Aryan Khan

Aryan Khan Education

करन जोहर को अपना गॉड फादर मानने वाले आर्यन खान ने साल 2001 में बॉलीवुड की फिल्म कभी खुशी कभी गम से अभिनय के लिए डेब्यू किया था। उस फिल्म में उन्होंने एक बाल कलाकार का किरदार निभाया था। कभी खुशी कभी गम के बाद 2006 में कभी अलविदा ना कहना में भी दिखाई दिए थे। आर्यन ने The Incredibles और हम हैं लाजवाब फिल्म के लिए अपनी आवाज देकर के सर्वश्रेष्ठ डबिंग बाल कलाकार का पुरस्कार भी जीत चुके हैं।
उन्होंने अब तक Lion King और Simba फिल्म के लिए अपनी आवाज दी है।

Aryan Drug Case आर्यन को जमानत न मिलने की यह रही मुख्य वजह!

Aryan Khan Car Collection (Lifestyle of Aryan Khan)

आपको बता दें की किंग खान के बेटे आर्यन खान को महंगी कारों का बहुत शौक है। उसके पास 3.88 करोड़ की स्पोर्ट्स कार फेरारी भी है। उसके अलावा Audi A6 और 3 करोड़ BMW J8 कार है। आर्यन स्टाइलिश और मंहगी कारों के बहुत ही बड़े शौखिन है।

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT