होम / South Film Family: बॉलीवुड के कपूर खानदान की तरह फिल्मी परिवार से आते है यह साउथ की सुपरस्टार

South Film Family: बॉलीवुड के कपूर खानदान की तरह फिल्मी परिवार से आते है यह साउथ की सुपरस्टार

Simran Singh • LAST UPDATED : April 27, 2023, 11:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), South Film Family, दिल्ली: साउथ सिनेमा के बड़े सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जिन्होंने ‘पुष्पा: द राइज’ से 350 करोड़ की जबरदस्त कमाई करके सभी को हैरान कर दिया था। वह साउथ की सुपरस्टार भरी फैमिली से आते हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन के 3 भाई भी साउथ सिनेमा के बड़े सितारे हैं। जिनमें से एक ने ऑस्कर अवॉर्ड भी जीता हैं।

स्टार्स के घर में जन्मे थे अल्लू अर्जुन

रामालिंगाह 8 अप्रैल 1980 में तेलुगू इंडस्ट्री के बड़े एक्टर अल्लू अरविंद के घर अल्लू अर्जुन का जन्म हुआ था। अल्लू के दादा अल्लू रामालिंगाह भी एक दिग्गज अल्लू का पूरा परिवार सिनेमा इंडस्ट्री में काम करता है। इसके साथ ही हाल ही में अपनी फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू से ऑस्कर जीतने वाले राम चरण तेजा भी अल्लू अर्जुन के भाई हैं। वही मेगास्टार चिरंजीवी अल्लू अर्जुन के चाचा लगते हैं। हिसाब से राम चरण अल्लू अर्जुन के भाई ही हुए साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी पवन कल्याण और नागेंद्र बाबू सभी भाई हैं।allu arjun star family from rrr ram charan to uncle chiranjeevi and brother  allu sirish read full list here'पुष्पा' के अल्लू अर्जुन और RRR के राम चरण  हैं भाई, घर में 1

भाई ने जीता ऑस्कर

जैसा कि सभी को पता है कि साउथ सिनेमा के वरुण तेजा अल्लू अर्जुन के भाई हैं और वह साउथ सिनेमा की सबसे महंगी सितारों में से एक भी हैं। अल्लू अर्जुन के बारे में बताया जाता है की वह बचपन से ही एक्टिंग कर रहे हैं। फिल्मी परिवार में बढ़े हुए अल्लू अर्जुन स्कूल के दिनों में एनिमेटर बनने का सपना देखा करते थे लेकिन जब वह बड़े हुए तो उनकी दिलचस्पी पिता और दादा की तरह एक्टिंग में बढ़ने लगी, साल 1985 में आई फिल्म विजेता से अल्लू अर्जुन ने बाल कलाकार के रूप में डेब्यू किया था।

बचपन से करते हैं अभिनय

अल्लू अर्जून बचपन से ही कैमरा के सामने बड़े हुए हैं। एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि बचपन में एनिमेशन को लेकर वह काफी जोशीले थे। उनकी दिलचस्पी इसी में थी और बड़े होकर आए एनिमेटर बनना चाहते थे लेकिन फिल्मी परिवार में पैदा होने की वजह से उनकी दिलचस्पी एक्टिंग की तरफ ज्यादा होने लगी और इसलिए उन्होंने भी एक्टिंग की जगत में ही काम करना शुरू कर दिया। अल्लू अर्जुन का कहना था कि एक्टिंग उनके लिए घर है और आप पूरी दुनिया में कहीं भी चले जाए वापस लौट के घर ही आते हैं।

अल्लू अर्जुन बायोग्राफी से 11 रोचक बातें | Allu Arjun Biography in hindi

 

ये भी पढ़े: आदिपुरुष के प्रमोशन में नहीं दिखेंगे सैफ अली खान, मेकर्स ने किया फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT