होम / Mumbai Cruise Drug Party: आर्यन खान के साथ एक बड़े एक्टर की बेटी भी पार्टी में थी शामिल

Mumbai Cruise Drug Party: आर्यन खान के साथ एक बड़े एक्टर की बेटी भी पार्टी में थी शामिल

India News Editor • LAST UPDATED : October 3, 2021, 1:30 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mumbai Cruise Drug Party: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार शाम एक यात्री क्रूज शिप (Mumbai Cruise Drug Party) पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी (Mumbai Cruise Drug Party) का भंडाफोड़ किया है। मुंबई के पास समुद्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब तक की सबसे बड़ी छापामारी की है। ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज से पकड़े गए लोगों में से 8 को गिरफ्तार करने की जानकारी भी सामने आ रही है। हालांकि इनके नामों की NCB ने अभी तक पुष्टि नहीं की है। इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से भी पूछताछ जारी है।

Drugs were Hidden in Undergarments in Mumbai Cruise Drug Party

सूत्रों के मुताबिक, क्रूज पर जो रेव पार्टी चल रही थी उसमें शामिल लोग अपनी पैंट की सिलाई में, महिलाओं के पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में और कॉलर की सिलाई में ड्रग्स छिपाकर ले गए थे। पार्टी में शामिल कुछ और लोगों का भी मेडिकल करवाया जा रहा है और उनमें ड्रग्स की पुष्टि होने के बाद उन्हें गिरफ्तार या हिरासत में लिया जाएगा।

Mumbai Cruise Drug Party

The elder actor’s daughter was present on the cruise

NCB सूत्रों के मुताबिक क्रूज पर एक बड़े एक्टर की बेटी भी मौजूद थी। हालांकि उन्हें हिरासत में लिया गया है या नहीं, NCB ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी इस क्रूज पर मौजूद थे। लेकिन वे रेव पार्टी (Mumbai Cruise Drug Party) का हिस्सा थे या नहीं, इसकी NCB ने पुष्टि नहीं की है।

Read More : क्रूज रेव पार्टी से कंपनी ने खुद को आयोजन से किया अलग, आर्यन खान समेत तीन का होगा मेडिकल

Interrogation of these people

1. मुनमुन धमेचा 2. नुपुर सारिका 3. इस्मीत सिंह 4. मोहक जसवाल 5. विक्रांत छोकर 6. गोमित चोपड़ा 7. आर्यन खान 8. अरबाज मर्चेंट

Aryan’s Mobile Phone Seized

सूत्रों के मुताबिक, क्रूज पर आर्यन खान अरबाज नाम के एक शख्स के साथ गए थे। आर्यन वीवीआईपी गेस्ट थे, इसलिए उनकी कोई एंट्री फीस नहीं थी। अरबाज एक बड़े बिजनेसमैन का बेटा है। सूत्रों के मुताबिक NCB को जांच के दौरान अरबाज के जूते से ड्रग्स मिला है। NCB के अधिकारियों ने आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

Mumbai Cruise Drug Party
Most people from Delhi were in Mumbai Cruise Drug Party

इस क्रूज पार्टी में शामिल होने वालों में से ज्यादातर लोग दिल्ली के थे, जो फ्लाइट के जरिए मुंबई आए और फिर क्रूज पर गए थे। सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी।

Daughters of three big Businessmen of Delhi Detained

इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। तीनों दिल्ली के बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं। एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है। इस मामले के पीछे जो भी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Read More : Mumbai Cruise Rave Party शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन गिरफ्तार

Read More : Mumbai Rave Party Cruise Video देखिये रेव पार्टी का वायरल वीडियो

Connect Us : Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT