होम / ‘इस बार बीजेपी के आने के चांसेस है, लेकिन हम तो…’, महाराष्ट्र के एक मुस्लिम युवक ने शिंदे सरकार को लेकर कह दी ये बड़ी बात

‘इस बार बीजेपी के आने के चांसेस है, लेकिन हम तो…’, महाराष्ट्र के एक मुस्लिम युवक ने शिंदे सरकार को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 27, 2024, 4:30 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Viral Video: महाराष्ट्र के एक मुस्लिम युवक ने केंद्र की मोदी सरकार और महाराष्ट्र की शिंदे सरकार से मिल रही सरकारी योजनाओं के लाभ के बारे में जानकारी दी है। इसके बाद उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की शिंदे सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने बहुत अच्छे काम किए हैं। मुझे भी कई  योजनाओं का लाभ मिला है उन्होंने आगे कहा कि, लाडली बहन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ढाई लाख रूपये की बात कहता है, इसके अलावा लाडली बहना योजना के तहत 7-7 हजार रुपये मिले हैं, ये तो सबको पता है। प्रधानमंत्री जननी सुरक्षा योजना के तहत 5 हजार रूपये मिले हैं। 

कांग्रेस ने क्या दिया?

इस सवाल पर जवाब देते हुए मुस्लिम शख्स कहता हुआ नजर आता है कि, कांग्रेस ने कुछ तो नहीं दिया है। लेकिन हमारा भाईचारा बाकी रहा, बस यही है। इसके अलावा आगे वो मुस्लिम युवक कहता है कि, इस बार तो हमारे पास बहुत ऑप्शन है। कांग्रेस, AIMIM और वंचित बहुजन अगाड़ी है। इसके बाद रिपोर्टर मुस्लिम युवक से सवाल करता है, कांग्रेस के नेता कहते हैं कुछ भी नहीं मिलता है, इस पर युवक कहता है कि, कई योजनाओं का लाभ तो हम भी उठा चुके हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना, लाडली बहना योजना, प्रधानमंत्री जननी सुरक्षा योजना और प्रधानमंत्री जन सनवी योजना का लाभ मिल चुका है।

बहराइच हिंसा पर CCTV वीडियो आया सामने, खुलासे के बाद दंग रह गए लोग, मचा हंगामा

शिंदे सरकार ने क्या काम किया?

इस पर मुस्लिम युवक कहता हुआ नजर आता है कि, शिंदे सरकार की बहुत सारी योजनाओं का लाभ हमें मिल चुका है। महाराष्ट्र की शिंदे सरकार और केंद्र की मोदी सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। लोगों को कई योजनाओं का लाभ मिल रहा है। इसके बाद जब रिपोर्टर पूछता है कि कांग्रेस तो कहती है कि बीजेपी मुस्लिमों के लिए काम नहीं करती है। इस पर मुस्लिम युवक कहता हुआ नजर आता है कि सर मैं भी तो मुस्लिम है। आगे युवक कहता नजर आता है कि कांग्रेस के शासन में कुछ नहीं मिलता था, लेकिन भाईचारा बना रहता था। जातिवाद नहीं होता है। 

नोएडा में बीच हाईवे पर 2 कार चालक के बीच गुत्थम-गुत्थी, लड़ाई इतनी बढ़ी की बुलानी पड़ी पुलिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.