होम / 22 साल बाद Nagarjuna और इस एक्ट्रेस की बनी जोड़ी, फैंस के थे फेवरेट कपल

22 साल बाद Nagarjuna और इस एक्ट्रेस की बनी जोड़ी, फैंस के थे फेवरेट कपल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 5, 2024, 10:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manmadhudu Reunion, दिल्ली: फैंस को जितना बॉलीवुड स्टार की निजी जिंदगी के बारें में जानने में दिलचस्पी होती है। उतनी ही साउथ स्टार्स के लिए भी होती है। ऐसे में एक्ट्रेस अंशू द्वारा शेयर की गई तस्वीर आते ही वायरल हो गई।

एक्ट्रेस अंशू ने इंस्टाग्राम और अपने नए लॉन्च किए गए X अकांउड पर प्यारी सी दुबारा मिलने वाली तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें तब के एक्ट्रेस की तुलना अब के एक्ट्रेस से की गई है। उन्होंने हैदराबाद में एक पार्टी में ली गई तस्वीरों के अलावा, 2002 की फिल्म मनमधुडु से अपनी और नागार्जुन की एक तस्वीर भी शेयर की।

पोस्ट में है ये खास

तस्वीरों में अंशू और नागार्जुन दोनों को पार्टी में काले कपड़े पहने देखा जा सकता है। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा। “दो दशक पहले, मैंने नाग सर के साथ मनमधुडु की शूटिंग की थी। इतने वर्षों के बाद उनके साथ फिर से जुड़कर, उनकी उदारता और शिष्टता हमेशा की तरह जीवंत है। कुछ यादें वास्तव में समय की कसौटी पर खरी उतरती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshu Saggar (@actressanshuofficial)

ये भी पढ़े: खूबसूरती में देती है Aishwarya Rai को टक्कर, एक्टिंग को छोड़ बनी साधु

एक फ्रेम में नजर आए पुराने स्टार Manmadhudu Reunion

अंशू लंदन में रहती हैं लेकिन भारत दौरे पर हैं। वह हैदराबाद में अपने दोस्तों के साथ गई और अपने दोस्त द्वारा आयोजित एक पार्टी में उसकी मुलाकात नागार्जुन से हुई। दोनों ने एक साथ अभिनय करने और जीवन को आगे बढ़ाने की यादें शेयर कीं। इतने लंबे समय के बाद ‘अभि और माही’ को दोबारा एक ही फ्रेम में देखकर फैंस काफी रोमांचित हैं।

दुबारा करेंगे वापसी? 

निखिल विजयेंद्र सिम्हा से उनके वोडकास्ट पर बात करते हुए, अंशू ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग की थी तब वह बहुत छोटी थीं और उनके लिए फिल्म उद्योग में दोस्त बनाना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रभु देवा और अल्लारी नरेश के साथ फिल्में साइन कीं, जिनके साथ वह फिल्म स्कूल गईं, लेकिन इसके बजाय उन्होंने लंदन वापस जाने का फैसला किया। Manmadhudu Reunion

ये भी पढ़े: Manisha Koirala ने शेयर की Heeramandi की खास तस्वीर, स्टार कास्ट का दिखा ये अंदाज

उन्होंने कहा, ”मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं वापस आना चाहती हूं, मैं सराहना करती हूं कि मैं शादीशुदा हूं और मेरे दो बच्चे हैं। मैं समझता हूं कि मैं युवा नायकों के साथ रोमांस नहीं करूंगा, अन्यथा मैं ऐसा ही कर सकता हूं। सिनेमा बहुत बदल गया है, आप बहुत सारी विवाहित महिलाओं को अभिनय करते हुए देखते हैं। ओटीटी पर भी करने के लिए बहुत कुछ है। मैं पुराने दोस्तों से मिलने और यह देखने के लिए वापस आ गया हूं कि चीजें कैसी हैं।”

मनमधुडु के बारे में सब कुछ

मनमधुडु के डायरेक्टर विजय भास्कर ने किया था और इसे त्रिविक्रम ने लिखा था। यह फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई थी और इसमें सोनाली बेंद्रे भी मुख्य भूमिका में थीं। अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए लंदन लौटने से पहले अंशू ने मनमधुडु, राघवेंद्र, मिसम्मा और जय में अभिनय किया।

ये भी पढ़े: Telangana: होस्टल में पढ़ाई को लेकर हुआ विवाद, जूनियर छात्रों ने कर डाली अपने सीनियर की हत्या

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT