होम / Nick-Priyanka Date: जोनस कपल ने एंजॉय की नाइट डेट, डिवोर्स ड्रामा में अपने लिए निकाला समय

Nick-Priyanka Date: जोनस कपल ने एंजॉय की नाइट डेट, डिवोर्स ड्रामा में अपने लिए निकाला समय

Simran Singh • LAST UPDATED : September 29, 2023, 1:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nick-Priyanka Date, दिल्ली: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस 5 साल से एक शादीशुदा जोड़े के तौर पर रह रहे हैं। वही इस हफ्ते उनके घर से जॉय और सोफिया के डिवोर्स ड्रामा ने जिस तरह के बैटल को जन्म दिया। उससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ऐसे में जोनस कपल ने डिसाइड किया कि वह कुछ समय अपने लिए भी निकलेंगे। जिस वजह से कपल डेट पर मस्ती करते हुए नजर आया।

निक और प्रियंका ने रात में एंजॉय की डेट

बता दें कि जोनास कपल पोलो क्लब में एक रोमांटिक डिनर डेट के लिए पहुंचा था। दोनों को रेस्टोरेंट में हाथों में हाथ डाले हुए देखा गया। इसके साथ ही बता दें कि इस खूबसूरत डेट के लिए प्रियंका ने ऑल ब्लैक लुक को अपनाया जिस पर उन्होंने अपने येलो बैक से लुक को कंप्लीट किया। इसके अलावा निक जोनास को काफी कैजुअल लुक में देखा गया। जिसमें ट्रैक्टर हेट, ग्रे पैंट और शूडिक शर्ट के साथ मैचिंग बूट्स थे।

वहीं सोशल मीडिया पर इन पिक्चर्स को एक फैन पेज द्वारा अपलोड किया गया। वहीं दूसरी तरफ परिवार के बाकी मेंबर्स में जॉय जोनस अभी अपने डिवोर्स ड्रामा में फंसे हुए हैं।

क्या है सोफिया और जॉय का कस्टडी बैटल

अपने तलाक की कार्यवाही के बीच, सोफी टर्नर और जो जोनास अपने बच्चों को न्यूयॉर्क शहर में रखने के लिए एक अस्थायी समझौते पर पहुँचे हैं। हिरासत व्यवस्था कानूनी मामलों के समाधान के दौरान माता-पिता दोनों को अपने बच्चों के पास रहने की अनुमति देती है। यह निर्णय तब आया है जब सोफी टर्नर अपने दोस्त टेलर स्विफ्ट से समर्थन मांग रही है और चल रहे हिरासत विवाद के बीच NYC में उसके साथ समय बिता रही है। स्थिति अस्थिर बनी हुई है, कानूनी प्रक्रिया जारी रहने पर अपडेट अपेक्षित है। दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस मामले पर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT