होम / The Night Manager 2 Trailer: द नाइट मैनेजर 2 के ट्रेलर के रिलीज के बाद ही हुई काबिल-ए-तारीफ, फैंस हुए 2 पार्ट के लिए एक्साइटिड

The Night Manager 2 Trailer: द नाइट मैनेजर 2 के ट्रेलर के रिलीज के बाद ही हुई काबिल-ए-तारीफ, फैंस हुए 2 पार्ट के लिए एक्साइटिड

Simran Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 1:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Night Manager 2 Trailer, दिल्ली: अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला की साथ में जल्द ही सीरीज रिलीज होने वाली इस सीरीज का द नाइट मैनेजर 2 है। वही इस आन वाली सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। द नाइट मैनेजर 2 के ऑफिशियल ट्रेलर में सभी किरदारों के अंदाज काबिल-ए-तारीफ लग रही है। ट्रेलर की अदंर आदित्य रॉय कपूर शॉन के किरदार को निभा रहे हैं, वह रावण की लंका में आग लगाने यानी शैली की लाइफ को बर्बाद करने की तैयारी कर रहे हैं। फिर ट्रेलर में शैली और शॉन का मिलाप दिखाया जाता हैं।

ट्रेलर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वही किरदारों की बात करें तो द नाइट मैनेजर पार्ट 2 के ऑफिशियल ट्रेलर में शॉन सेनगुप्ता, एक पूर्व इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभा रहें है। जो की ट्रेलर के अंदर विलेन यानी शैलेंद्र रुंगता के खिलाफ कुछ ऐसा प्लान करते हैं जो सस्पेंस और ड्रामा से भरी हुई है। वही ट्रेलर में शॉन नाइट मैनेजर बनकर शैलेंद्र से मिलते हैं और फिर उनकी टीम का हिस्सा भी बन जाते हैं। इशके बाद शैलेंद्र का भरोसा जीतकर शॉन कुछ ऐसा करते हैं कि जिससे शैलेंद्र को तोड़ा जा सके। द नाइट मैनेजर के ट्रेलर में अनिल कपूर रौद्र रूप भी देखने को मिलता है। वही बता दें की नाइट मैनेजर 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

कब होगी सीरिज रिलीज

जैसा की हमने आपको बता चुके है की द नाइट मैनेजर 2 का ऑफिशियल ट्रेलर आज यानी 5 जून को डिज्नी हॉटस्टार के सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था। यह कहानी पूरी तरह से सस्पेंस और एक्शन से भरी हुई है। बता दें की शो का दूसरा पार्ट 30 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया जाना है। द नाइट मैनेजर में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर के साथ शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, रवि बहल और सास्वता चटर्जी नजर आने वाले है। इसके साथ ही बता दें की, द नाइट मैनेजर का पार्ट वन फरवरी में रिलीज किया गया था।

 

ये भी पढ़े: फौज छोड़ एक्टिंग की दुनिया में आए शकुनी‌ मामा, किरदार की वजह से टांगे तोड़ने की भी मिली धमकी

लेटेस्ट खबरें