होम / Pakistan: पाकिस्तान के वित्त मंत्री ने पत्रकार को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Pakistan: पाकिस्तान के वित्त मंत्री ने पत्रकार को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 24, 2023, 1:26 am IST

India News, इंडिया न्यूज़, Pakistan: पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार पर एक पत्रकार ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। जहां पत्रकार ने वित्त मंत्री पर आरोप लगया है कि, उसने डार से सवाल किए तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पत्रकार ने गुरुवार को पाकिस्तानी संसद भवन में वित्त मंत्री डार से अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) कार्यक्रम के बारे में सवाल पूछा था।

सरकार की विफलता पर उठाया सवाल

पत्रकार का कहना है कि उसने वित्त मंत्री इशाक डार के सामने आईएमएफ से 1.1 बिलियन अमेरिकी डॉलर का सौदा हासिल करने में सरकार की विफलता पर सवाल उठाया। जहां डार ने जवाब दिया कि सौदा नहीं हो सका “क्योंकि आप जैसे लोग सिस्टम में है। जिसके बाद पत्रकार ने अपना बचाव करते हुए कहा कि, पत्रकार सिस्टम का हिस्सा नहीं हैं बल्कि केवल सवाल पूछते हैं। इसके बाद डार गुस्से में आ गए जिसके बाद वह पत्रकार की तरफ तेजी से आते हैं और थप्पड़ जड़ देते हैं।

 

जानिए पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, रिप बताया ग कि मंत्री ने मुझे थप्पड़ मारा और उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों को मुझे सबक सिखाने के लिए भी कहा। डार पत्रकार से कहते हैं कि ‘भगवान से डर’। इसके बाद पत्रकार कुरैशी मंत्री से बोलते हैं कि आप क्यों लड़ रहे हैं सर… इसके बाद मंत्री के सुरक्षाकर्मी बीच में आ जाते हैं और डार को कार की तरफ ले जाते हैं। घटना के बाद, पत्रकार ने घटना का वीडियो जारी कर मंत्री द्वारा उत्पीड़न करने का दावा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि डार ने पत्रकार का मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया और सुरक्षाकर्मियों को मोबाइल फोन जब्त करने और फेंकने का भी निर्देश दिया। पत्रकार ने आरोप लगाया कि डार के सुरक्षाकर्मियों ने मेरा पीछा किया जब तक में दूसरी मंजिल पर नहीं चला गया।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT